logo-image

निक जोनास ने शेयर की पीसी के जन्मदिन की तस्वीर

निक जोनास ने शेयर की पीसी के जन्मदिन की तस्वीर

Updated on: 19 Jul 2022, 05:45 PM

मुंबई:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने हाल ही में अपना जन्मदिन अमेरिका के समुद्र तट पर मनाया। उनके पति और पॉप-रॉक बैंड जोनास ब्रदर्स के सदस्य, निक जोनास ने अभिनेत्री के जन्मदिन समारोह से स्वप्निल तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अपने इंस्टाग्राम पर निक ने चार तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जहां उन्हें अपनी लेडी लव के साथ देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में प्रियंका और निक को किस करते दिखाई दे रहे हैं, इसके बाद पीसी की एक और तस्वीर एक छोटी सी प्लेकार्ड पकड़े हुए है, जिस पर लिखा है, हैप्पी बर्थडे प्रियंका 80 की बेबी।

निक ने तस्वीरों को कैप्शन के साथ अपलोड किया, मेरे (दिल इमोजी) जुलाई के ज्वेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके साथ जीवन एक पागलपन वाली सवारी है। आई लव यू। एट- प्रियंकाचोपरा (एसआईसी)।

तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, प्रियंका ने निक के इंस्टा पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिया और लिखा लव ऑफ माय लाइफ।

काम के मोर्चे पर, प्रियंका आगामी विज्ञान-फाई ड्रामा सीरीज सिटाडेल में दिखाई देंगी जहां वह स्कॉटिश अभिनेता रिचर्ड मैडेन के साथ दिखाई देंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.