logo-image

निया शर्मा पर फिदा हुए क्यूट – क्यूट पपी, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा में से एक हैं. निया (Nia Sharma)  की लोकप्रियता दिन प्रति दिन बढती जा रही है. छोटे पर्दे सबसे बोल्ड अदाकाराओं में एक हैं निया शर्मा (Nia Sharma).  

Updated on: 08 Jan 2022, 12:14 PM

मुंबई:

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा में से एक हैं. निया (Nia Sharma)  की लोकप्रियता दिन प्रति दिन बढती जा रही है. छोटे पर्दे सबसे बोल्ड अदाकाराओं में एक हैं निया शर्मा (Nia Sharma).  सोशल मीडिया पर काफी छाईं रहती हैं निया शर्मा (Nia Sharma). वहीं एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी कमाल की है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक तस्वीरें हैं. अपने ग्लैमरस लुक्स से इंटरनेट का टेंपरेचर हाई करने वाली निया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा की है. जिसमें वह व्हाइट कलर के लहंगे में कैमरे में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसपर उन्होंने डुपट्टा नहीं ले रखा है. लहंगा चोली में निया शर्मा का फ्लैट टमी उभर कर सामने आ रहा है. ओपन कर्ली हेयर और न्यूड मेकअप के साथ निया ने अपने इस लुक को ग्लैम टच दिया है. इस लहंगे में यूं तो निया बेहद खूबसूरत व स्टाइलिश लग रही हैं, लेकिन यह स्टाइल उनके लिए इस बार परेशानी का सबब बन गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PHOONK (@niasharma90)

यह भी जानें - सैफ अली खान ने जब बेबो से शादी से पहले लिखी अमृता सिंह को चिट्ठी

आपको बता दें, इसी वीडियो के आगे स्लाइड में निया एक प्ले ग्राउंड में छोटे-छोटे पपी के साथ खेलती नजर आ रही हैं. ऐसे में यह पपी निया की ड्रेस खींचने के लिए उनके पीछे पड़ जाते हैं. वहीं एक्ट्रेस पूरे ग्राउंड में अपना लहंगा पकड़ कुत्तों से बचकर भागती दिख रही हैं. आखिरकार वह उनसे पीछा छुड़ा कर कैमरे के लिए पोज़ देती हैं. कहना गलत नहीं होगा कि, निया कुत्ते के बच्चों से बाल बाल बची हैं, वरना तो लहंगा (Nia sharma lehenga) पहन कर इस तरह भागना हर किसी के बस की नहीं है.