logo-image

जी कॉमेडी शो में मेहमान बनकर आए निया शर्मा, राहुल वैद्य

जी कॉमेडी शो में मेहमान बनकर आए निया शर्मा, राहुल वैद्य

Updated on: 15 Oct 2021, 05:35 PM

मुंबई:

जी कॉमेडी शो के ऐपिसोड इस वीकेंड काफी धमाकेदार होने वाले हैं, क्योंकि शो में धमाल मचाने जाने-माने सिंगर-कंपोजर अनु मलिक, सिंगर राहुल वैद्य और टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा खास मेहमान के तौर पर शो में एंट्री करेंगे। राहुल और निया अपने हाल ही में लॉन्च किए गए संगीत वीडियो गरबे की रात का प्रमोशन भी करेंगे।

कुछ बहुत ही मनोरंजक एक्ट के बाद, संकेत भोसले ने अपने संजय दत्त अवतार में मंच संभाला और फराह खान और अनु मलिक के साथ उनके बाबा का दरबार चैट शो की शुरूआत की। अभिनय के बीच में, राहुल और निया ने भी एक आश्चर्यजनक प्रवेश किया और सभी को अपने नए गीत गरबे की रात पर झूमने को मजबूर कर दिया। संकेत और अनु मलिक के साथ दोनों ने आइला रे पर भी डांस किया।

शो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, निया शर्मा ने उल्लेख किया कि यह एक छोटी और प्यारी यात्रा थी, लेकिन हमने बाबा यानी संकेत भोसले और फराह मैम के साथ अपने गाने का प्रमोशन किया। नवरात्रि चल रही है और संगीत वीडियो का चलन भी बढ़ रहा है, और मुझे ड्रेस अप करने का मौका मिला, इसलिए मुझे गरबे की रात बनाने और जी कॉमेडी शो पर इसे प्रचारित करने में बहुत मजा आया।

अनु मलिक ने कहा कि फराह और मैं बहुत खुश हैं, क्योंकि राहुल ने हमारे सामने अपनी यात्रा शुरू की थी और वहां से यहां तक, मेरे पास बैठे है और अपने गाने का प्रचार कर रहे है, उनकी यात्रा सराहनीय रही है। वह सबसे प्रतिभाशाली इंसान है, जिनसे मैं मिला हूं, और मैं वास्तव में उन्हें उनके करियर और गरबे की रात के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.