logo-image

Nia Sharma ने अपने कपड़ो पर कमेंट करने पर दिया ऐसा जवाब

टीवी की पॉपुलर अदाकारा निया शर्मा (Nia Sharma) अपने फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो कभी भी अपनी किसी बात को बोलने से डरती नहीं है, जो हाल ही में देखने को मिला है.

Updated on: 17 Sep 2022, 06:17 PM

नई दिल्ली :

टीवी की पॉपुलर अदाकारा निया शर्मा (Nia Sharma) अपने फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वो कभी भी अपनी किसी बात को बोलने से डरती नहीं है. एक्ट्रेस ने कई सारे शो में अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. उनके शो पॉपुलर भी खूब हुए हैं. अपने हॉट लुक से चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस इस बार अपने एक इंटरव्यू को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. उन्होंने (Nia Sharma) ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान जमाई राजा स्टार के एक्टर के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मेरे कपड़ो को पर कमेंट किया गया जो मुझे अपने एक दोस्त से पता चला.'

उन्होंने (Nia Sharma) बातचीत के दौरान आगे कहा कि किस तरह के दोस्त हैं अपने दोस्तों को उनके पहनावे के आधार पर आंकते हैं. दोस्तों को तो एक-दूसरे को प्रोत्साहित करना चाहिए और उन्हें बेस्ट जिंदगी जीने देना चाहिए.' एक्ट्रेस का ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए -  Navya Naveli Nanda ला रही हैं एक पॉडकास्ट शो, खोलेंगी अपनी ही नानी और मां के राज

 निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही हैं. शो में उनके डांस को भी फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, इस दौरान भी उनका बोल्ड अवतार हर कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दे रहा है. वहीं एक्ट्रेस (Nia Sharma) ने 2011 में आए शो एक हज़ारों में मेरी बहना है में से अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज सोशल मीडिया का जाना माना चेहरा हैं.  

उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी है. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक साझा करती हैं. इसके अलावा वो अपने बेबाकी का परिचय अक्सर देती हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस का दिल हर बार जितने में कामयाब रहती हैं, चाहे वो (Nia Sharma) जिस अवतार में नजर आए.