logo-image
लोकसभा चुनाव

इंस्टाग्राम पर Nia Sharma ने फिर मचाया तहलका, ब्लैक बिकनी में ढाया केहर

निया के फैंस को बेसब्री से उनके नए लुक्स का इंतजार रहता है. अब लेटेस्ट वीडियो में निया को काफी सिजलिंग अवतार में देखा जा रहा है.

Updated on: 18 May 2022, 08:42 PM

New Delhi:

इंस्टाग्राम पर निया शर्मा( Nia Sharma) ख़ास कर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस को हर दिन कुछ न कुछ पोस्ट करके एंटरटेन करती रहती हैं. अभी की बात करें तो निया शर्मा ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे निया ब्लैक बिकनी पहनी नज़र आ रही हैं.  आये दिन निया शर्मा कुछ न कुछ पोस्ट करके तहलका मचती रहती हैं. इनका गाना दो घूंट ने भी काफी धूम मचाई. निया शर्मा को सीरियल जमाई राजा सीरियल में देखा गया था. उसके बाद से निया शर्मा ने छोटे और बड़े पर्दे पर तहलका मचाना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें- टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर Dhavni Bhanushali ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया के फैंस को बेसब्री से उनके नए लुक्स का इंतजार रहता है. अब लेटेस्ट वीडियो में निया को काफी सिजलिंग अवतार में देखा जा रहा है. इसमें निया समुद्र के बीचों-बीच बोट पर काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. यहां निया काफी खुश और आराम के मूड में दिख रही हैं.इस वीडियो में निया को ब्लैक कलर की हॉल्टर नेक ब्रालेट और मैचिंग की स्कर्ट पहने देखा जा रहा है. यहां कहीं, वह आराम से लेटी हैं, कहीं अपना लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं, तो कहीं निया खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं

यह भी पढ़ें- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की खूबसूरती पर फिदा फैंस, व्हाइट रफल गाउन में लगीं 'परियों की शहजादी'