logo-image

बिग बॉस ओटीटी के घर में प्रतीक बनना चाहती हैं निया शर्मा

बिग बॉस ओटीटी के घर में प्रतीक बनना चाहती हैं निया शर्मा

Updated on: 01 Sep 2021, 02:45 PM

मुंबई:

टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा बिग बॉस ओटीटी में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रही हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह किस तरह के ट्विस्ट साथ लाएगी और कौन सा कनेक्शन या कंटेस्टेंट उनका टारगेट होगा।

निया, जमाई राजा, नागिन 4 और कई अन्य फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपनी उत्तेजना व्यक्त हैं और अपनी रणनीति और पसंदीदा प्रतियोगी के बारे में भी साझा किया हैं।

उन्होंने कहा,मैं हमेशा बिग बॉस में प्रवेश करने के लिए चर्चा में रही हूं, लेकिन कभी काम नहीं किया। आखिरकार, समय आ गया है। आखिरकार, मैं ओवर-द-टॉप हूं। मैं इस शो का अनुसरण कर रही हूं और मुझे पता है एक बार जब मैं अंदर आ जाउंगी तो मुझे क्या करना है। ठीक है, मैं थोड़ा संकेत दे सकती हूं कि प्रतीक सहजपाल मेरे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक है और मैं चाहती हूं कि वह मेरा कनेक्शन बने।

निया ने आगे कहा, मेरी रणनीति सरल है, जियो और जीने दो लेकिन हां आप कभी नहीं जानते कि मेरी वास्तविक रणनीति क्या है। इसलिए शीर्ष मसालों के लिए तैयार रहें। बने रहें!

तो अब इंतजार करने और देखने का समय आ गया है।

बिग बॉस ओटीटी वूट पर स्ट्रीम हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.