News Nation Logo

BREAKING

Banner

सुशांत सिंह सुसाइड मामले में NIA की भी हो सकती है एंट्री

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर राव ने एक साथ कई कनेक्शन के कारण दिनोंदिन पेचीदा होते जा रहे इस मामले की जांच एनआईए से भी कराने पर जोर दिया है.

IANS | Updated on: 28 Aug 2020, 07:34:24 AM
P MurliDhar Rao

बीजेपी महासचिव पी मुरलीधर राव एनआईए से जांच के पक्षधर. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की छानबीन में सीबीआई, ईडी, नारकोटिक्स ब्यूरो के जुटने के बाद अब नेशनल इनवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की मांग भी उठने लगी है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव पी. मुरलीधर राव ने एक साथ कई कनेक्शन के कारण दिनोंदिन पेचीदा होते जा रहे इस मामले की जांच एनआईए से भी कराने पर जोर दिया है. मुरलीधर राव भाजपा के ऐसे नेता हैं, जो शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की उच्चस्तरीय जांच (Investigation) की मांग उठाते रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः सुशांत राजपूत के अंतिम संस्कार से पहले रिया ने मांगी थी माफी

बड़ा होता जा रहा है केस
मुरलीधर राव ने कहा, 'सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और अप्राकृतिक मौत की सीबीआई जांच कर रही है. ईडी मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही है. एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) एनडीपीएस अधिनियम के तह ड्रग मामले की जांच कर रही है. केस लगातार बड़ा होता जा रहा है. एक साथ कई केस और नेटवर्क जुड़ रहे हैं. इसमें एनआईए को भी शामिल होना पड़ सकता है.'

यह भी पढ़ेंः सुशांत केस को लेकर BJP नेता का आदित्य ठाकरे पर हमला, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के लिए स्वच्छता अभियान
राव ने कहा कि इस मामले को पूरा भारत और भारत के लोग उत्सुकता और भावनात्मक रूप से देख रहे हैं. जो कोई भी इस केस में मदद कर रहा है, वह न केवल सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए लड़ रहा है, बल्कि स्वच्छ बॉलीवुड मुहिम में भी योगदान दे रहा है. भाजपा महासचिव ने इस अभियान का श्रेय अभिनेत्री कंगना रनौत को दिया. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने और बॉलीवुड की स्वच्छता के लिए उठाई गई आवाज अब मूवमेंट बन गई है.

First Published : 28 Aug 2020, 07:34:03 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो