logo-image

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda: मुंबई लौटे पुलकित सम्राट, दुल्हन कृति खरबंदा ने फ्लॉन्ट किया सिंदूर और मंगलसूत्र

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी को मिठाई भी बांटी. शादी के बाद कपल काफी खुश हैं.

Updated on: 20 Mar 2024, 11:25 PM

नई दिल्ली:

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda: फुकरे एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने हाल में शादी रचाई है. दोनों ने हाल में दिल्ली में ड्रीम वेडिंग रचाई थी. शादी के बाद न्यूलीवेड कपल मुंबई वापस आ गए हैं. यहां मुंबई एयरपोर्ट पर पुलकित और कृति को पैपराजी ने स्पॉट किया. कपल एक-दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट पर आते नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. जैसे ही पुलकित और कृति ने एंट्री ली पैपराजी ने उनके लिए 'मुबारक हो तुमको ये शादी'गाकर कपल का ग्रैंड वेलकम किया. पैपराजी के मुंह से गाना सुनकर कृति शरमा गईं. वहीं पुलकित मुस्कुराते हुए शुक्रिया कहते दिख रहे हैं. 

पैपराजी ने किया ऐसा शानदार वेलकम
सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसमें पैपराजी पुलकित और कृति का जोरदार स्वागत कर रहे हैं. जैसे ही पुलकित और कृति अपनी कार की ओर बढ़े, फोटोग्राफरों ने 2002 की फिल्म 'हां मैंने भी प्यार किया' का गाना 'मुबारक हो तुमको ये शादी' एक सुर में गाया. एयरपोर्ट पर स्वागत से कपल खुशी से झूम उठे. कपल ने फोटोग्राफरों को इस शानदार वेलकम के लिए धन्यवाद दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुहागन लुक में दिखीं कृति खरबंदा
मुंबई लौटते ही नई नवेली दुल्हन कृति खरबंदा लाइट सुहागन लुक में दिखीं. उन्होंने लाइट पिंक कलर का अनारकली सूट पहना था. इस लुक को कृति ने मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ा, गले में मंगलसूत्र से कंप्लीट किया था. वो काफी खुश नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के चेहरे पर दुल्हन वाला ग्लो साफ नजर आ रहा है. वहीं, पुलकित ब्लू कलर के कुर्ता पजामे में जंच रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कृति ने निभाई पहली रसोई की रस्म
इससे पहले कृति ने शादी के बाद चौका चरधाना की रस्म निभाई थी. उन्होंने अपनी पहली रसोई में हलवा बनाया था. इंस्टाग्राम स्टोरी पर खाना बनाते हुए तस्वीरें शेयर की थीं.  

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने 15 मार्च को मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी. कुछ महीने पहले कपल ने गुपचुप तरीके से सगाई की थी. कृति और पुलकित एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. फाइनली दोनों हमेशा- हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं.