logo-image

रणवीर-दीपिका की हुई भारत वापसी, एकदूसरे का हाथ पकड़े दिखे 'दीपवीर'

दोनों ने प्रशंसकों का हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया. हवाईअड्डे पर कई प्रशंसक उनकी एक झलक पाने का इंतजार कर रहे थे.

Updated on: 18 Nov 2018, 03:45 PM

नई दिल्ली:

इटली के लेक कोमा में शादी रचाने के बाद बॉलीवुड का नवविवाहित जोड़ा रविवार सुबह छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंचा, जहां कैमरे के सामने दोनों हंसते-खिलखिलाते नजर आए. दोनों ने प्रशंसकों का हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया. हवाईअड्डे पर कई प्रशंसक उनकी एक झलक पाने का इंतजार कर रहे थे.

दीपिका जहां लाल बनारसी दुपट्टे में लिपटी थीं और उनके माथे पर सिंदूर, हाथ में मेहंदी और पारंपरिक लाल 'चूड़ा' था, वहीं रणवीर कुर्ता-पाजामा के साथ गुलाबी रंग की नेहरू जैकेट में दिखे. रणवीर कार से उतरते वक्त अपने हाथों से दीपिका को संभाल रहे थे, दोनों ने काले रंग के सनग्लास पहन रखे थे.

दोनों ने दो बार शादी की. पहली बार 14 नवंबर को कोंकणी रिवाज से सम्पन्न हुई, जबकि दोबारा 15 नवंबर को दोनों ने उत्तर भारतीय शैली में शादी की. शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की. वे बेंगलुरू में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन देंगे. फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है.दोनों ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि दीपिका ने जो लहंगा पहना था उसकी कीमत 8.95 करोड़ है. जिसे सब्यसाची ने डिजाइन किए थे. वही इंगेजमेंट रिंग की कीमत 2 करोड़ है. दीपिका की चुनरी पर सदा 'सदा सौभाग्यवती भवः' लिखा हुआ था. जिसका मतलब सदा सुहागन रहो होता है.

(इनपुट आईएएनएस से)