logo-image

Parineeti Chopra: मांग में सिन्दूर, हाथों में चूड़ा, नई नवेली दुल्हन परिणीति ने रैंप पर बिखेरा जलवा, देखें VIDEO

Parineeti Chopra: मांग में सिन्दूर, हाथों में चूड़ा, नई नवेली दुल्हन परिणीति ने रैंप पर बिखेरा जलवा, देखें VIDEO

Updated on: 14 Oct 2023, 04:18 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा हाल ही में नेता राघव चड्ढा के साथ शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. शादी बेहद स्वप्निल लग रही थी और तब से अभिनेत्री के अपने फैंस के लिए एक्साइटेड हैं. जबकि चोपड़ा ने अपनी शादी के बाद सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की है, अब वह हाल ही में एक फैशन कार्यक्रम में अपने लाल सिन्दूर, चूड़ा और एक प्रसन्न और प्रसन्न चेहरे के साथ रैंप पर चलने के बाद लोगों के दिलों पर छा गई हैं. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी कर ली. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रैंप पर चलते हुए परिणीति चोपड़ा की लाल सिन्दूर, चूड़ा ने दिल चुरा लिया

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी कर ली. तब से, हंसी तो फंसी अभिनेत्री को अपने नवविवाहित लुक को लाल सिन्दूर, चूड़ा और शरमाते चेहरे के साथ प्रदर्शित करते हुए देखा गया है. हाल ही में एक फैशन इवेंट में एक स्वप्निल साड़ी पोशाक पहनकर उन्होंने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. लेकिन जिस चीज ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा वह था उनका नवविवाहित अवतार और उनके बालों में लाल सिन्दूर और चूड़ा.

अभिनेत्री ने अपनी सिमरी झिलमिलाती साड़ी और कंधों पर फैले दुपट्टे से रनवे पर आग लगा दिया. इयररिंग्स और एक आकर्षक नेकपीस के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए परिणीति का लुक पूरी तरह से ऑन-प्वाइंट था. लेकिन जिस चीज ने शो को चुराया वह था उनका नवविवाहित अवतार.

परिणीति चोपड़ा के करियर पथ पर प्रकाश डालते हुए

रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद परिणीति का सितारा बुलंदियों पर है. अपने डेब्यू के बाद, उन्होंने इशकजादे, मेरी प्यारी बिंदू, हंसी तो फंसी और शुद्ध देसी रोमांस सहित कई मनोरंजक कार्यक्रम दिए. एक्ट्रेस को हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज में देखा गया था और उन्होंने फिल्म में निर्दोश कौर गिल के किरदार से दर्शकों का दिल जीता था.