logo-image

Kriti Kharbanda Rasoi: शादी के बाद कृति खरबंदा ने पूरी की पहली रसोई की रस्म, बनाया इतना टेस्टी हलवा

Kriti Kharbanda Pulkit Samrat Wedding: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट हाल में 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

Updated on: 19 Mar 2024, 01:24 PM

नई दिल्ली:

Kriti Kharbanda Rasoi: बॉलीवुड के स्वीट कपल कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने हाल में शादी रचाई है. लंबे समय तक डेटिंग के बाद कृति और पुलकित आखिरकार एक हो गए हैं. दोनों ने इसी महीने की शुरुआत में शादी रचाकर सबको सरप्राइज दे दिया था. शादी के बाद नई-नवेली दुल्हन कृति खरबंदा ने हाल में अपने चौका चारधाना अनुष्ठान की रस्म पूरी की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पहली रसोई की रस्म निभाने के बाद तस्वीरें साझा की हैं. मंगलवार को कृति ने समारोह के हिस्से के रूप में तैयार किए गए हलवे की तस्वीरें साझा कीं और उन्होंने लिखा, "मेरी पहली रसोई.." कृति ने अपने द्वारा बनाई गई मिठाई के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की. तस्वीर में दुल्हन बनीं कृति सुर्ख लाल सूट पहने नजर आ रही हैं. वो रसोई में हलवे को बादाम के साथ गार्निश कर रही हैं. वहीं कुछ फोटोज में बड़ों का आशीर्वाद ले रही हैं. 

पहली रसोई पर कृति को मिला आशीर्वाद
कृति खरबंदा ने पहली रसोई की प्यारी तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "दादी जी ने अप्रूव रकर दिया है" फोटोज में एक्ट्रेस दादी के कदमों में बैठी आशीर्वाद ले रही हैं. वहीं कुछ फोटोज में वह रसोई में हलवा बना रही हैं. तस्वीर में 'राज: रीबूट' एक्ट्रेस अपना सिन्दूर, मंगल सूत्र और चूड़ा और अपनी मेहंदी भी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

कृति ने हवले की एक सिंगल पिक्चर भी शेयर की है. फैंस इस तस्वीर पर जीभ लपलपा रहे हैं.

हाल में दूल्हा-दुल्हन बने बॉलीवुड कपल
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च को ग्रैंड वेडिंग रचाई थी. दोनों के वेडिंग आउटफिट की भी काफी चर्चा रही थी. पुलकित की शेरवानी पर गायत्री मंत्र लिखा था. वहीं कृति का गुलाबी लहंगा भी चर्चा में रहा है. कपल ने शनिवार को अपनी शादी की तस्वीरें साझा की थीं और लिखा,  "गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस तक...सभी अप-डाउन में..यह केवल आप ही हैं.. शुरू से अंत तक, हर समय और हर समय, जब मेरा दिल अलग-अलग धड़कता है, तो यह आप ही होते हैं. लगातार , लगातार, लगातार, आप''

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 2018 की फिल्म वीरे की वेडिंग में साथ काम किया था. उन्होंने कॉमेडी फिल्म पागलपंती में भी स्क्रीन शेयर की थी जो 2019 में रिलीज़ हुई. दोनों के बीच डेटिंग शुरू हुई और अब दोनों शादी रचा चुके हैं.