logo-image

बॉलीवुड के बादशाह Akshay Kumar का New Year सेलिब्रेशन रहा सबसे अलग

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निज़ी ज़िंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. इस बीच हाल ही में नए साल के मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो बिल्कुल अलग अंदाज़ में दिख रहे हैं.

Updated on: 01 Jan 2022, 02:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निज़ी ज़िंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. वो अक्सर नए-नए पोस्ट के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. इस बीच हाल ही में नए साल के मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. एक्टर के इस वीडियो के वायरल होने की वजह उनका न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का अंदाज़ है. जहां एक तरफ पूरी दुनिया शोर-शराबे वाली जगह पर जाकर न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही है. वहीं अक्षय (Akshay Kumar) इस खास दिन पर सूर्य का दर्शन करते हुए गायत्री मंत्र का पाठ कर रहे हैं. फैंस को एक्टर का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Akshay Kumar (@akshaykumar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अक्षय (Akshay Kumar) ने ये वीडियो खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. जिसमें वो हाथ जोड़कर सूर्योदय के सामने खड़े हैं और गायत्री मंत्र गा रहे हैं. खिलाड़ी कुमार ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'नया साल, वही मैं. उठकर अपने पुराने दोस्तों को शुभकामनाएं दी और सूर्य के साथ अपने नए साल 2022 की शुरुआत कोविड के अलावा हर पॉजीटिव चीज़ के साथ की. सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं, सभी को हैप्पी न्यू ईयर.'

वहीं, बात करें अक्षय (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर हाल ही में फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में दिखाई दिए थे. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. जिसके बाद अब दर्शकों को उनकी अपकमिंग मूवीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है. जिनमें 'बच्चन पांडे', 'रक्षाबंधन', 'राम सेतू' और 'पृथ्वीराज' का नाम शामिल है. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

बता दें कि इससे पहले एक्टर की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) और 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) रिलीज़ हुई थी. जिसे लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) की इन फिल्मों ने पर्दे पर काफी अच्छी कमाई की थी. ऐसे में रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में 2000 करोड़ की कमाई करने वाली हैं. हालांकि, ये तो देखने वाली बात होगी कि अक्षय अपनी फिल्मों की कमाई का आंकड़ा 2000 करोड़ तक पहुंचा पाते हैं या नहीं.