logo-image

Tiku Weds Sheru: 'टिकू वेड्स शेरू' का नया सॉन्ग आउट, अवनीत के साथ नवाजुद्दीन रोमांस करते आए नजर 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' का नया गाना आज रिलीज हो गया है.

Updated on: 19 Jun 2023, 09:09 PM

New Delhi:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. यह एक्ट्रेस अवनीत कौर का बड़े पर्दे पर पहला कदम होगा. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही इसे काफी विवादों का सामना करना पड़ा था. क्योंकि दर्शकों को ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर का एड गैप पंसद नहीं आया. फिल्म के ट्रेलर में नवाज और अवनीत का एक किसिंग सीन भी है, जिसको लेकर भी काफी सवाल उठाए गए. साथ ही अब, फिल्म के मेकर्स ने 'टिकू वेड्स शेरू' का एक नया सॉन्ग रिलीज किया है. 

आपको बता दें कि, यूट्यूब पर फिल्म टिकू वेड्स शेरू का नया गाना 'तुम से मिलेंगे' सोमवार को लॉन्च किया गया. यह एक रोमांटिक ट्रैक है. इस सॉन्ग में नवाजुद्दीन और अवनीत रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. गाने की शुरुआत में अवनीत और नवाज एक छाते के नीचे रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि, इस सॉन्ग को गौरव चटर्जी और साईं कबीर ने बनाया है साथ ही मोहित चौहान ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. गाने के वीडियो को शेयर करते हुए नवाजुद्दीन ने कैप्शन में लिखा, “प्यार की नई धुन, सीधे शेरू के दिल से .” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui)

इसके अलावा, गायक मोहित चौहान ने गाने को लेकर एक बयान में कहा, "इस गाने पर गौरव चटर्जी और साईं कबीर के साथ काम करके बहुत खुशी हुई है." दूसरी तरफ संगीतकार गौरव चटर्जी ने साझा किया, “तुम से मिलके में काम करना एक सुखद यात्रा रही है.साईं कबीर के दिल को छू लेने वाले बोल और मोहित चौहान की भावपूर्ण आवाज ने गाने में बहुत गहराई जोड़ दी है. जबकि इसकी शुरुआत में यह एक सुंदर लव स्टोरी है, इसमें उदासी और लालसा की भावना भी है, जो इसे एक आदर्श रोमांटिक गाना बनाती है. टीकू वेड्स शेरू के लिए कंपोज़ करना एक शानदार अनुभव रहा है.”

यह भी पढ़ें - Shahid Kapoor and Kriti Sanon: शाहिद कपूर-कृति सेनन की अनटाइटल फिल्म को मिली रिलीज डेट

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, साई कबीर के निर्देशन में बनी 'टीकू वेड्स शेरू' कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउसमणिकर्णिका फिल्म्स का पहला प्रोजेक्ट है. यह फिल्म 23 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है.