logo-image
लोकसभा चुनाव

Show Me The Thumka: 'तू झूठी मै मक्कार' का नया सॉन्ग आउट, इस अंदाज में नजर आए रणबीर-श्रद्धा

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणबीर कपीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तू झूठी मै मक्कार' का नया सॉन्ग आज रिलीज हो चुका है.

Updated on: 21 Feb 2023, 04:51 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रणबीर कपीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तू झूठी मै मक्कार' (Show Me The Thumka) का नया सॉन्ग आज रिलीज हो चुका है. गाने का नाम है 'शो मी द ठुमका' (Show Me The Thumka) . बता दें कि, इस सॉन्ग में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने डांस मूव्स से सबका दिल जीत रहे हैं. यह गाना आज यानी 21 फरवरी को रिलीज किया गया है. फुट-टैपिंग नंबर, प्रीतम द्वारा रचित और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया है. साथ ही इस गाने को, सुनिधि चौहान और शाश्वत सिंह द्वारा गाया गया है. 'शो मी द ठुमका' एक शादी पर आधारित है और इसमें रणबीर और श्रद्धा के बीच मस्ती भरी हंसी-मजाक देखा जा सकता है. 

गाने के बारे में बात करें तो, यह गीत 'ये जवानी है दीवानी' से रणबीर कपूर की चार्टबस्टर सॉन्ग 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' की याद दिलाता है, जिसका लुक और फील एक जैसा था. इस गाने में लगभग 100 डासंर्स ने नृत्य किया है. रणबीर और श्रद्धा के लिए इस सॉन्ग की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है. 

इससे पहले, फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं,  'प्यार होता बार बार है' और 'तेरे प्यार में' दोनों ही गानों को फैंस से काफी प्यार मिला है. साथ ही, अब इस सॉन्ग को दर्शकों से कैसा रिएक्शन मिलता है, यह देखना होगा. 

यह भी पढे़ं - Viral Videos: फैंस का प्यार बना पागलपन, जानें रणबीर कपूर से लेकर अक्षय कुमार की आप-बीती

फिल्म के बारे में बात करें तो, 'तू झूठी मैं मक्कार' रणबीर कपूर की साल की पहली रिलीज है और निर्देशक लव रंजन के साथ उनका पहला सहयोग है, जो 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'प्यार का पंचनामा' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. 2022 में रिलीज हुई 'बागी 3' के बाद 'तू झूठी मैं मक्कार' श्रद्धा कपूर की पर्दे पर वापसी है. इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), बोनी कपूर (Boney Kapoor), अनुभव सिंह बस्सी (Anubhav Singh Bassi) , मोनिका चौधरी (Monika Chaudhary) , हसलीन कौर , राजेश जैस, आयशा रजा मिश्रा जैसे कई कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 8 मार्च को होली पर रिलीज होने जा रही है.