logo-image

Fukrey 3 new promo OUT: फुकरे 3 का नया प्रोमो कर देगा आपको हंसा कर लोटपोट, देखें VIDEO

फुकरे 3 के मेकर्स ने फिल्म का एक नया प्रोमो जारी किया है. जिसमें ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और पंकज त्रिपाठी सहित इसके सभी मुख्य किरदार शामिल हैं.

Updated on: 18 Sep 2023, 07:03 PM

नई दिल्ली:

फुकरे बॉलीवुड की सबसे सफल कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है. फुकरे और फुकरे रिटर्न्स दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं. अब, टीम फुकरे 3 नाम से इसकी तीसरी किस्त लेकर आई है. आज, मेकर्स ने फिल्म का एक नया प्रोमो जारी किया है. जिसमें ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और पंकज त्रिपाठी सहित इसके सभी मुख्य किरदार शामिल हैं. 18 सितंबर को फुकरे 3 का एक नया और मजेदार प्रोमो इंटरनेट पर जारी किया गया है. 

फुकरे 3 का नया प्रोमो जारी

18 सितंबर को फुकरे 3 का एक नया और मजेदार प्रोमो इंटरनेट पर जारी किया गया है. 44 सेकंड लंबे टीज़र में पूरी फिल्म के कई मजेदार सीन्स शामिल है. एक सीन में, हम भोली पंजाबन यानी ऋचा चड्ढा और वरुण शर्मा यानी चूचा को चुनाव के लिए लड़ते हुए देखते हैं. लास्ट में, हम देखते हैं कि चूचा भोली को यह समझाने की कोशिश करके उसकी शादी रोकने की कोशिश कर रहा है कि वह उसके पेट में भोली पंजाबन का बच्चा है.

फुकरे 3 के बारे में

फुकरे 3 विपुल विग द्वारा लिखित और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा डायरेक्टेड फिल्म है. यह एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले फरहान अख्तर और रितेश सिदवानी द्वारा समर्थित है. फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी पिछली पार्ट के अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं. अली फज़ल अपनी अदर कमिटमेंट की वजह से इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके.

28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

फुकरे 3 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहले यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. हालांकि, वह स्लॉट शाहरुख खान की जवान के लिए बुक किया गया था. इसके चलते फुकरे 3 को 1 दिसंबर का स्लॉट मिला, जिसे बाद में बदलकर 28 सितंबर कर दिया गया. घोषणा की यह खबर तेलुगु सुपरस्टार प्रभास अभिनीत पैन-इंडिया फिल्म सालार की रिलीज डेट भी स्थगित होने के बाद आई है. प्रशांत नील की यह फिल्म पहले 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी. लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बाकी होने के कारण मेकर्स ने इसकी तारीख बदल दी.