logo-image

Gadar 2: 'गदर 2' का नया पोस्टर आउट, एक्शन पैक अवतार में दिखे सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा

'गदर: एक प्रेम कथा' के सीक्वल 'गदर 2' का नया पोस्टर आज आउट हो गया है.

Updated on: 22 Jul 2023, 06:52 AM

New Delhi:

हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल 'गदर 2' अगले महीने अगस्त में रिलीज हो रही है. अनिल शर्मा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाने के लिए तैयार हैं. फिल्म के मार्केटिंग अभियान के हिस्से के रूप में, मेकर्स ने पहले ही फिल्म के एल्बम का टीजर और दो गाने रिलीज कर दिए हैं. हाल ही में घोषणा की गई थी कि फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते 27 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. अब, फिल्म का नया मोशन पोस्टर शेयर किया गया है.

आपको बता दें कि, 'गदर 2' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक नया मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा पावर-पैक अवतार में नजर आ रहे हैं. पोस्टर की टैगलाइन कहती है, "एक पिता का प्यार कोई सीमा नहीं जानता." इसमें सनी देओल के किरदार तारा सिंह और उत्कर्ष शर्मा के जीते को एक मजबूत लुक में दिखाया गया है, जो हाथ पकड़कर गोलियों और विस्फोटों की बौछार के बीच दौड़ रहे हैं. बैकग्राउंड में सनी को जोर-जोर से 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' कहते हुए भी सुना जा सकता है. पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा गया था, "तारा सिंह अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

फैंस को पोस्टर बेहद दमदार और एक्शन से भरपूर लगा और उन्हें यकीन है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. उन्होंने तुरंत पोस्टर के नीचे कमेंट करना शुरू कर दिया. एक कमेंट में लिखा था, "हे भगवान...सभी बॉक्सऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दो." एक अन्य फैन ने कहा, "न केवल 90 के दशक बल्कि 20 के दशक के बच्चे भी वही महसूस कर सकते हैं जो मैं सनी पाजी को इस भूमिका में वापस देखकर महसूस कर रहा हूं. हिंदुस्तान जिंदाबाद!!!"

इसके अलावा, गदर 2 के टीज़र को भी फैंस ने खूब सराहा और उन्हें 2001 की फिल्म की पुरानी यादें याद आ गईं. फिल्म की टीम ने साउंडट्रैक के दो गानों के म्यूजिक वीडियो भी रिलीज कर दिए है. पॉपुलर गाना 'उड़ जा काले कावा' को उदित नारायण और अलका याग्निक की आवाज में दोबारा बनाया गया है, जिन्होंने ओरिजिनल गाना भी गाया था. मिथुन और अरिजीत सिंह का गाया दूसरा गाना 'खैरियत' भी रिलीज हो गया है. यह एक इमोशनल गाना है जो सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा के किरदारों के बीच की बॉन्डिंग को उजागर करता है. फिल्म के ट्रेलर का काफी इंतजार हो रहा है. 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.