logo-image

Rubina Dilaik Post Pregnancy Look: मां बनने के बाद बेहद हॉट दिखीं दीवा रुबीना दिलेक, फैंस भी देखकर हैरान

Rubina Dilaik Twins: रुबीना दिलेक टीवी की हॉट एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. हाल में रुबीना ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. ऐसे में एक्ट्रेस मां बनने के बाद पहली बार नजर आईं.

Updated on: 30 Dec 2023, 07:25 PM

नई दिल्ली:

Rubina Dilaik Post Pregnancy Look: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हाल में मां बनी हैं. एक्ट्रेस रूबीना की डिलीवरी 27 नवंबर को हुई थी. उन्‍होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. एक्ट्रेस ने अपनी दोनों बेटियों का नाम जीवा और ऐधा रखा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने जन्म देने के एक महीने के बाद बच्चों के नाम का खुलासा किया था. फिलहाल एक्ट्रेस को पहली बार पब्लिक में स्पॉट किया गया है. यहां रुबीना काफी कूल और क्लासी लुक में नजर आईं. न्यू मॉमी को ग्लैमरस अंदाज में देखकर पहचानना भी मुश्किल है. 

नाम रिवील के बाद अब रुबीना दिलेक ने अपना भी पोस्टपार्टम लुक दिखा दिया है. एक्ट्रेस को आज 30 दिसंबर को रुबीना दिलेक को मुंबई में आउटिंग करते हुए स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस यहां फ्लोरल पिंक मिनी ड्रेस में कमाल की खूबसूरत लग रही थीं. मिनिमल मेकअप और खुले बालों में देख रुबीना को फैंस पहचान नहीं पाए. उनके देखकर कहना मुश्किल है कि वो हाल में दो बच्चों की मां बनी हैं. एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख रही थीं. मुंबई में बाहर घूमने निकलीं रुबीना दिलेक के साथ उनके पति और बच्चे नजर नहीं आए. एक्ट्रेस अकेले ही सैर-सपाटे पर निकली थीं. रुबीना दिलेस से जब बच्चों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पैपराजी को बताया कि बच्चे सो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

टीवी एक्टर रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला टीवी की सुपरहिट जोड़ियों में शामलि हैं. कपल  हाल में ट्विन्स बेबी गर्ल के पेरेंट्स बन गये हैं.एक्ट्रेस ने बेबीज़ की तस्वीरें भी अपने अकाउंट पर साझा की हैं. हालांकि, इसमें कपल ने बच्चों का चेहरा छिपाए रखा है. वैसे रूबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी को काफी समय तक एक सीक्रेट तक रखा था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी लुक्स काफी चर्चा में रहे थे.  

रुबीना दिलैक ने बच्चों की फोटो शेयर करते हुए प्यार भरा कैप्शन लिखा था. उन्होंने लिखा, “गुरुपर्व के शुभ दिन पर भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है, हमारे लिए अपनी शुभकामनाएं भेजें. रुबीना की इस पोस्ट पर टीवी सेलेब्स ने प्यार लुटाया था. दोस्तों और फैंस ने कपल को ढेरों बधाई दी थीं.

बता दें, रुबिना दिलेक और अभिनव शुक्ला ने जून 2018 में शादी रचाई थी. हालांकि, कपल का तलाक होने वाला था लेकिन बिग बॉस ने उनके रिश्ते को फिर से मजबूत कर दिया था. दोनों ने घर से बाहर निकलकर मुद्दे सुलझा लिए थे.