logo-image

Alia Bhatt Photo : न्यू मॉम आलिया भट्ट के लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, भरभरकर बरसाया प्यार

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लगातार खबरों में होती है. हाल ही में अदाकारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

Updated on: 28 Nov 2022, 09:46 PM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लगातार खबरों में होती है. हाल ही में अदाकारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. दरअसल, अदाकारा को अपनी बड़ी बहन शाहीन भट्ट के जन्मदिन के मौके पर जुहू स्थित उनके आवास पर देखा गया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो कार के अंदर बैठी हुईं हैं. एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक ले रखा था. इसके अलावा उन्होंने ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी, जिसको उन्होंने कूल और कम्फर्टेबल गोल्डन हूप इयररिंग्स के साथ पूरा किया था. इस लुक में अदाकारा काफी खूबसूरत लग रही थी. उनके फैंस इस लुक को देखने के बाद उनकी भरभरकर तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

यह भी पढ़ें :  IFFI 2022 : Asha Parekh, Akshay Kumar, Chiranjeevi ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस, जानें क्या कहा

जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बच्ची के नाम की घोषणा की थी. पिता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी बच्ची की एक झलक साझा करते हुए, आलिया ने लिखा था कि, 'राहा नाम उनकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया है. राहा के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं ... उन्होंने नोट को पूरा करते हुए लिखा, 'शुक्रिया राहा, हमारे परिवार में आने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है.' अदाकारा का ये खूबसूरत पोस्ट फैंस के दिल में उतर गया था. 

बताते चलें कि आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर कपूर संग शादी की थी. इसके साथ ही कपल ने 27 जून, 2022 को अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की. और 6 नवंबर, 2022 को एक प्यारी सी बच्ची का स्वागत किया. रणबीर और आलिया ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. जानकारी के लिए बता दें कि शादी के पवित्र बंधन में बंधने से पहले उन्होंने पहली बार अयान मुखर्जी की स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जिसको दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. फिल्म ने पर्दे पर कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड़े थे.