logo-image

Alia Bhatt : न्यू मॉम आलिया भट्ट ने ऐसे खुद को किया फिट, लें सकती हैं आप भी इंस्पिरेशन...

न्यू मॉम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों खुदको सोशल मीडिया पर खूब अपडेट रख रखी हैं,  6 नवंबर को उन्होंने अपने पहले बेबी का स्वागत किया है, जिसका नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है.

Updated on: 24 Dec 2022, 05:14 PM

नई दिल्ली :

न्यू मॉम आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों खुदको सोशल मीडिया पर खूब अपडेट रख रखी हैं,  6 नवंबर को उन्होंने अपने पहले बेबी का स्वागत किया है, जिसका नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है. लेकिन अपने बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद, आलिया ने योग के माध्यम से अपनी फिटनेस में काम करना भी शुरू कर दिया है. पहली बार उन्हें बहन शाहीन भट्ट के जन्मदिन पर देखा गया था, उस दौरान लोग उनके सुपर फिट ग्लोइंग अवतार को देखकर हैरान रह गए थे. आलिया ने नई मदर्स के आगे बड़ी प्रेरणा दी है. दरअसल, आज उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो योग करती हुईं नजर आ रही हैं. डिलीवरी को अभी डेढ़ महीने हुए हैं लेकिन उसके बावजूद वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं. 

यह भी पढ़ें :  Big B : कादर खान और अमिताभ बच्चन के बीच इस वजह से आई थी दूरी, वजह सुन होगी हैरानी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

अपनी तस्वीर के साथ आलिया ने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा, 'डेढ़ महीने के बाद, धीरे-धीरे अपने कोर के साथ अपने संबंध को फिर से बनाने के बाद, और अपने टीचर @anshukayoga के पूरे मार्गदर्शन के साथ आज मैं इस उलटफेर का प्रयास करने में सक्षम हुईं हूं. मैं सभी न्यूली मॉम्स से कहना चाहती हूं कि डिलीवरी के बाद ये बहुत जरूरी है. कोई भी ऐसा काम ना करें, जिसे करने को आपका दिल इजाजत ना दे. या फिर कुछ भी करने से पहले आपको शक हो. पहले हफ्ते मैंने अपने वर्कआउट सेशन में सिर्फ गहरी-गहरी सांसे लीं. वॉक किया. आप सभी वक्त लीजिए और अपनी बॉडी का खास ध्यान रखिए. एक बच्चे को जन्म देना किसी भी जादू से कम नहीं है. अपनी बॉडी को वही प्यार और सपोर्ट दीजिए जो उसने आपको दिया है.' इसके अलावा एक्ट्रेस ने इस खास नोट में नीचे लिखा- 'हर महिला की बॉडी अलग होती है तो कुछ भी करने से पहले अपने डॉक्टर से बातचीत कर लें.'

आपको बता दें कि आलिया की तस्वीर और उनके कैप्शन को देखकर नेटिजन्स हैरान रह गए.  हर कोई कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफ कर रहा है, जिसमें से एक एक्टर ईशान खट्टर भी हैं. उन्होंने आलिया की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मामा आलिया आप और भी कमाल हैं :) बिग अप्स!' बता दें कि दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, रकुल प्रीत सिंह जैसे कई अन्य लोगों ने आलिया की पोस्ट को लाइक किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. वो अगले साल 'जी ले जरा' की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं. वहीं उनकी फिटनेस जर्नी को देखते हुए लग रहा है कि वो कुछ ही समय में सेट पर धमाकेदार वापसी करने वाली हैं.