logo-image

रकुल प्रीत सिंह को रनवे 34 में बिग बी के सामने परफॉर्म करने में हुई मुश्किल

रकुल प्रीत सिंह को रनवे 34 में बिग बी के सामने परफॉर्म करने में हुई मुश्किल

Updated on: 01 May 2022, 03:20 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने उन चुनौतियों के बारे में बात की है, जिनका उन्हें परियोजना के फिल्मांकन के दौरान सामना करना पड़ा था। जहां उन्हें अमिताभ बच्चन जैसे महान व्यक्तित्व के समक्ष अभिनय करना था।

उन्होंने कहा कि सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा मिस्टर बच्चन के साथ कोर्ट रूम के दृश्य का प्रदर्शन करना था। मुझे शुरुआत में कोई प्रतिशोध या संवाद दिखाए बिना तनाव को दिखाना था।

भय, कंपनी के प्रति वफादारी और चरित्र की दुविधा के साथ-साथ मिस्टर बच्चन के चरित्र द्वारा पैदा किए गए तनाव और घबराहट को आंखों के माध्यम से दिखाया जाना था क्योंकि चरित्र को बोलने की अनुमति नहीं थी।

लेकिन, बॉलीवुड मेगास्टार के सामने प्रदर्शन करना उनके लिए एक आशीर्वाद समान था क्योंकि इसने फिल्म में उनके प्रदर्शन को निखारा था।

रकुल ने कहा कि मुझे लगता है कि जब आपके सामने उनके जैसा एक मजबूत अभिनेता होता है, तो आपका प्रदर्शन भी ऊंचा हो जाता है, अपना सर्वश्रेष्ठ देने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.