logo-image

यह सिर्फ रील मैरिज है, असली का इंतजार करें- कियारा

यह सिर्फ रील मैरिज है, असली का इंतजार करें- कियारा

Updated on: 27 May 2022, 05:30 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कियारा आडवाणी, जो अपनी आगामी फिल्म जुग-जुग जीयो के पहले गाने को लॉन्च करने के लिए राजधानी में थीं, तब वहां पर कियारा से पुछा गया- वह अपने अफवाह प्रेमी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वो कब शादी कर रही हैं, तो कियारा ने इस सवाल को टाल दिया।

नई दिल्ली में गाने के लॉन्च के दौरान, कियारा से पूछा गया कि क्या वह जल्द ही शादी करने की योजना बना रही हैं, अभिनेत्री ने जवाब दिया- जब होगा मैं आपको निश्चित रूप से आमंत्रित करूंगी। फिल्हाल सिर्फ फिल्म में मेरी शादी हो रही है आप मुझे दुल्हन के रूप में यहां देख सकते हैं।

कियारा और सिद्धार्थ पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने अफवाह भरे रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जुग जुग जीयो राज मेहता द्वारा निर्देशित है। फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.