logo-image
लोकसभा चुनाव

जीनत अमान ने कहा- मेरे घर में केवल एक दिवा है, और वह मैं नहीं हूं

जीनत अमान ने कहा- मेरे घर में केवल एक दिवा है, और वह मैं नहीं हूं

Updated on: 08 Apr 2023, 06:50 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री जीनत अमान की इंस्टाग्राम पोस्ट किस्सों, मस्ती और विचार के लिए फूड का एक आदर्श मिश्रण है। डॉन की अभिनेत्री जब भी अपने इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट करती हैं तो उसपर बहुत अधिक प्रतिक्रियाएं आती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं हैं। एक तस्वीर में अभिनेत्री अपने डॉग के साथ बैठी दिख रही हैं जबकि दूसरी तस्वीर में उनका डॉग अकेला है।

अभिनेत्री ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि इस घर में केवल एक दिवा है, और वह मैं नहीं हूं! लिली लव की एक अतिरिक्त डोज के लिए स्वाइप करें। आगे लिखा कि क्या आपके पास बचाया हुआ पालतू जानवर है? उन्हें अपनी कहानियों में पोस्ट करें और मुझे टैग करें, मुझे साझा करना अच्छा लगेगा।

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी को-एक्टर दिवंगत परवीन बाबी को भी याद किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे लोग अक्सर उन्हें कहते थे कि वे दोनों एक जैसे दिखती हैं और कैसे उसे आज भी इस समानता को समझने में मुश्किल होती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.