logo-image

Mahira Khan Mehndi: मेहंदी पर माहिरा ने पहना हैवी ब्लू अनारकली सूट, देखें खूबसूरत तस्वीरें

शादी पर माहिरा ने अपने लुक को रॉयल और एलिगेंट रखा था. सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

Updated on: 09 Oct 2023, 04:22 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन सलीम करीम (Salim Karim) से शादी कर ली है. इंटरनेट पर इस जोड़े की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. माहिरा शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड फिल्म 'रईस' (Raees) में नजर आई थीं.  उन्होंने हाल में 1 अक्टूबर को दूसरी शादी की है. अब माहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपने प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं. माहिरा ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की कुछ और खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

माहिरा ने अपने सोशल मीडिया पर शादी से पहले रस्मों की फोटोज शेयर की हैं. शादी के बाद माहिरा अपनी शादी से जुड़े कुछ खुशनुमा पलों को साझा कर रही हैं. उनकी खुशी साफ झलक रही हैं. मेहंदी सेरेमनी पर माहिरा काफी ग्लैमरस दुल्हन बनी थीं. उन्होंने हैवी ब्लू अनारकली सूट पहना था. इस सूट पर गोल्डन एम्ब्रायडरी थी जिसने हमसफर एक्ट्रेस के लुक को रॉयल टच दिया था. हैवी मोतियों की जूलरी और मोगरा के हाथफूल पहने माहिरा मेहंदी सेरमनी में एंट्री लेते नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

एक तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही हैं. सिंपल लुक में भी माहिरा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. शादी पर माहिरा ने अपने लुक को रॉयल और एलिगेंट रखा था. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने संगीत की फोटोज शेयर की थीं. एक वीडियो में, अभिनेत्री को फिल्म शाहरुख खान के गाने 'माही वे' पर खुशी से थिरकते हुए भी देखा गया था.

माहिरा ने अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से 1 अक्टूबर को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के पर्ल कॉन्टिनेंटल होटल भुर्बन में शादी की थी. सलीम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बिजनेस जगत का एक जाना-माना नाम हैं. सलीम सिम्पैसा के सीईओ हैं. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा था. 

माहिरा की पहली शादी अली अस्करी से हुई थी जिनसे उनका एक बेटा अज़लान है. इस जोड़े ने 2015 में अलग हो गए और अब लगभग आठ साल बाद माहिरा ने दूसरी शादी की है.