logo-image

कभी नहीं देखी होगी अंकिता जैसी दुल्हन! ऐसा वीडियो आया सामने

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ब्वॉयफ्रैंड विक्की जैन (Vicky Jain) संग शादी के बंधन में बंध गई. इस बीच हाल ही में दोनों के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. जिसमें अंकिता लोखंडे खूब इंज्वॉय करती दिख रही हैं.

Updated on: 15 Dec 2021, 05:17 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में दो जोड़ियों की शादी सुर्खियों में है. एक तो विक्की-कैटरीना (Vicky-Katrina) और दूसरी विक्की-अंकिता (Vicky-Ankita) की. पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बीते दिन अपने ब्वॉयफ्रैंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंध गई. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिस पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं. इस बीच हाल ही में दोनों के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. जिसमें अंकिता लोखंडे खूब इंज्वॉय करती दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौरतलब है कि अंकिता (Ankita Lokhande) की हल्दी, मेंहदी और शादी में इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की. इसी तरह रिसेप्शन में भी कई स्टार कपल की खुशी में शामिल होने पहुंचे. जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. उनकी ये लेटेस्ट फोटो और वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने पेज पर शेयर की हैं. जिसमें रिसेप्शन में आए स्टार्स न्यूली वेड कपल के साथ तस्वीरें लेते दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

साथ ही रिसेप्शन के दौरान अंकिता (Ankita Lokhande) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अंकिता खाना खाते नज़र आ रही हैं. लेकिन इस दौरान भी वो डांस करने से चूक नही रही. एक्ट्रेस बिल्कुल मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं. उनका ये वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

वहीं, अगर बात करें दोनों की लव स्टोरी पर, तो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड की पार्टी में हुई थी. जहां दोनों को एक-दूसरे से एक नज़र वाला प्यार हो गया. जिसके बाद उन्होंने साल 2018 में डेटिंग शुरू कर दी. फिर कपल ने अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने का सोचा और आखिरकार शादी कर ली. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है.