News Nation Logo

अब Aishwarya बचाएंगी बॉलीवुड की कटती नाक, Rajnikanth भी दे रहे साथ!

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 07 Sep 2022, 03:21:33 PM
aishwarya rai bachchan rajnikanth

ऐश्वर्या राय बच्चन अब बचाएंगी बॉलीवुड की इज्जत (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर लोगों में काफी रोष देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर आए दिन इंडस्ट्री के खिलाफ बॉयकॉट ट्रेंड करने लगता है. वहीं, इंडस्ट्री के स्टार्स तो लोगों के निशाने पर हैं ही. लेकिन इस बीच जब से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' (Ponniyan Selvan- I trailer launch) का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. उसके बाद से ही लोगों का कहना है कि अब केवल ऐश्वर्या ही बॉलीवुड (Aishwarya Rai Bachchan bollywood) की नाक कटने से बचा सकती हैं. वहीं, ये भी कहा जा रहा है कि साउथ से लेकर बॉलीवुड तक छाए रहने वाले रजनीकांत (Aishwarya Rai Bachchan Rajnikanth) भी उनका साथ दे रहे हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

ट्रेलर (Ponniyan Selvan- I trailer) में युद्ध, प्रेम और विश्वासघात की झलक देखने को मिली है. वहीं, इस कहानी के मुख्य पात्रों का भी परिचय भी दिया गया है- आदित्य के रूप में विक्रम, जयम रवि अरुणमोझी वर्मन के रूप में, तृषा कुंडवई के रूप में और नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या राय, जिनके कुछ छिपे हुए इरादे हैं. इस ट्रेलर पर कुछ ही समय में लाखों व्यूज आ गए हैं. इसके अलावा लोगों ने कमेंट सेक्शन में फिल्म के लिए काफी एक्साइटमेंट भी जताई है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या की इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, ये एक बॉलीवुड फिल्म नहीं है. लेकिन लोग चाहते हैं कि ऐश्वर्या इस पैन इंडिया फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन करें. साथ ही ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करे. जिससे बॉलीवुड की नाक कटने से बच सके.

अब बात रजनीकांत की, जिनका सपोर्ट ऐश्वर्या को मिल रहा है. गौरतलब है कि बीते दिनों फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर रजनीकांत (Rajnikanth in Ponniyan Selvan- I trailer launch) भी मौजूद थे. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स वायरल हुई. वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रजनीकांत भी फिल्म में रोल अदा करना चाहते थे. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया. 

सुपरस्टार (Rajnikanth on Ponniyan Selvan- I) ने बताया, 'जब साल 2019 में मणि रत्नम फिल्म शुरू करने जा रहे थे. मैंने उन्हें कहा कि मुझे पेरिया पजुवेट्टियार की भूमिका निभाने दें. उन्होंने साफतौर से मना कर दिया और मुझसे पूछा कि क्या मैं चाहता हूं कि फैंस उन्हें खरी-खोटी सुनाएं. यह रोल आप जैसे सुपरस्टार के लिए नहीं है, क्योंकि स्क्रीन पर उपस्थिति बहुत कम है. लेकिन मैं फिर भी इसे करना चाहता था. फिर उन्होंने मुझे कहा कि मेरे पास करने के लिए और बेहतर फिल्में हैं और मेरे लिए स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर भी एक छोटी भूमिका करने की जरूरत नहीं है. यही होता है एक बेहतरीन निर्देशक. अगर कोई और होता, तो मेरे अनुरोध पर सहमत हो जाता. यही कारण है कि वह मणिरत्नम हैं.' उनका बयान (Rajnikanth statement) इस समय चर्चा में बना हुआ है. खैर, रजनीकांत फिल्म में तो काम नहीं कर पाए. लेकिन इसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट में जरूर पहुंचे. अब देखने वाली बात होगी कि क्या ऐश्वर्या की ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.

First Published : 07 Sep 2022, 03:21:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.