News Nation Logo

Kangana Ranaut की कपड़ों को लेकर राय सुनकर Netizens का बरसा कहर, कहा ‘hypocrite’

| Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 19 Oct 2022, 12:08:51 PM
article l 202251318301430614000

Kangana की कपडों को लेकर राय सुनकर Netizens का बरसा कहर, कहा hypocrite (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड ब्यूटी कंगना रनौत (Kanagana Ranaut) अपनी बात निडरता से कहने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपनी बात रखने और ट्रोलर्स को जवाब देने से कभी नहीं कतराती हैं. इस बार भी, एक्ट्रेस ने उन पर किए गए ट्रोल्स पर पलटवार किया, जिन्होंने उनके कपड़ों के लिए उनकी आलोचना की थी. दरअसल , कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जहां उन्हें एक खूबसूरत सफेद ड्रेस पहने देखा जा सकता है. साथ ही उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बस इस बात पर जोर देना कि एक महिला जो पहनती है या पहनना भूल जाती है, वह पूरी तरह से उसकी चॉइस है ... आपका कोई काम नहीं." एक और फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे लगता है कि मैंने बात बना ली है. मैं अभी ऑफिस जा सकती हूं. अलविदा."

हालांकि, यह बात इंटरनेट पर लोगों के एक वर्ग को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "वह बिल्कुल सही हैं लेकिन कंगना के अनुसार आपका बिजनेस मेरा बिजनेस है और मेरा बिजनेस आपका कोई बिजनेस नहीं है क्योंकि वह हर किसी को किसी भी चीज के लिए टारगेट करती हैं." एक अन्य कमेंट में लिखा है, "सच... लेकिन फिर उन्होंने रिप्ड जींस पहनने वाली महिलाओं की आलोचना क्यों की. पाखंड चरम पर है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "रुको, क्या वह उर्मिला मातोंडकर को गाने में रिवीलिंग कपड़े पहनने के लिए पोर्न स्टार नहीं कहती थी." 

यह भी पढें - Saif Kareena Viral Photo: सैफ और करीना की इस वायरल फोटो ने जीता सबका दिल

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, कंगना रनौत अगली बार फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) का निर्देशन करती नजर आएंगी, जहां वह पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाएंगी. साथ ही वह फिल्म 'तेजस' में भी नजर आने वाली हैं.

First Published : 19 Oct 2022, 11:35:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.