logo-image

नेटिज़न्स ने की ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर के वार ड्रामा पिप्पा की तारीफ, इसे 'शानदार' बताया

ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर अभिनीत युद्ध ड्रामा फिल्म डिजिटल स्क्रीन पर आ गई है, और नेटिज़न्स इस कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Updated on: 10 Nov 2023, 05:40 PM

नई दिल्ली:

द मोस्ट अवेटेड लाइफ वार ड्रामा, पिप्पा, जो कैप्टन बलराम सिंह मेहता के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में टैलेंटेड ईशान खट्टर ने जबरदस्त एक्टिंग की है. जो हाल ही में ओटीटी पर रिलीज़ हो गई है. 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेनयुली और सोनी राजदान ने भी अभिनय किया है. फिल्म की रिलीज के साथ, नेटिज़न्स ने इसे उत्सुकता से देखा और इस फिल्म के बारे में अपने विचार और समीक्षा साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

नेटिज़न्स ने की ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर की पिप्पा की तारीफ 

नेटिज़न्स ने पिप्पा की रिव्यू के साथ एक्स पर बाढ़ ला दी, इसकी सम्मोहक कहानी, राजा कृष्ण मेनन के कुशल निर्देशन और विशेष रूप से ईशान खट्टर और मृणाल ठाकुर के उत्कृष्ट अभिनय प्रदर्शन की प्रशंसा व्यक्त की. एक ने कहा, एक अच्छी फिल्म और एक बेहतरीन फिल्म के बीच अंतर यह है कि वह देखने के कुछ दिनों बाद तक आपके दिमाग में बनी रहती है. बाकी कलाकारों ने क्या शानदार काम किया है. बहुत बढ़िया कहानी सम्मोहक ढंग से कही गई है. सब कुछ छोड़ो और इसे अभी देखो.

ईशान खट्टर की एक्टिंग के दीवाने हो गए नेटिजन्स

एक अन्य व्यक्ति ने व्यक्त किया, उत्कृष्ट प्रदर्शन, मजबूत स्क्रिप्ट, भावनात्मक रोलरकोस्टर, अच्छी तरह से शूट की गई, तकनीकी रूप से बढ़िया पीरियड वॉर फिल्म के मार्मिक स्कोर के साथ. युद्ध और मानवीय रिश्तों की अचानक, क्रूर मार को खूबसूरती से दर्शाता है. वीर भोग्या वसुन्धरा. एक यूजर ने लिखा, शानदार फिल्म, शानदार प्रदर्शन, भावनात्मक रूप से आकर्षक और बहुत अच्छी तरह से बनाई गई है. 

नेटिजन्स ने फिल्म देखने के बाद जमकर की तारीफ

मुझे सिनेमैटोग्राफी और साउंड डिज़ाइन बहुत पसंद आया. शानदार कार्य, टीम को साधुवाद. अंतिम क्रेडिट में एक संपूर्ण सिम्फनी ट्रैक है. एक बेहतरीन घड़ी है. एक नेटिज़न ने कहा, पिप्पा देखी, इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाना चाहिए था. इस फिल्म में इशान खट्टर की एनर्जी वाह है. हर सीन रोंगटे खड़े कर देने वाला है. मृणाल मैम एक वह तो दिल है कितनी बार जीतोगी. आप सुपरस्टार हैं. जरूर देखें.

निर्देशक राजा कृष्ण मेनन की कहानी की सराहना

एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, राजा मेनन ने प्राइम पर पिप्पा देखा. बहुत शानदार फिल्म बनाई है आपने. परफेक्ट कास्टिंग, कहानी कहने में कोई अतिशयोक्ति नहीं, कोई अनावश्यक भावनात्मक और अवास्तविक राष्ट्रवाद नहीं. यह हिंदी फिल्म उद्योग की अब तक देखी गई सर्वश्रेष्ठ युद्ध फिल्म थी. ऐसी फिल्में बनाते रहो.