News Nation Logo

Koffee With Karan में आलिया का नाम लेना पड़ा भारी, शो के होस्ट हुए ट्रोल

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 09 Sep 2022, 04:15:50 PM
करण जौहर

करण जौहर (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

करण जौहर का शो कॉफी विद करण एक बहुत ही लोकप्रिय शो है. दर्शक इस शो को बहुत पसंद करते हैं. बता दें ये कॉफी विद करण का 7 वां सीजन चल  रहा है. इस सीजन में अब तक कई बॉलीवुड सितारे आ चुके हैं. वहीं करण हर बॉलीवुड स्टार से खूब सारी बातें करते हैं. साथ ही उनकी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी सवाल करते हैं. कुछ लोग इस शो के फैंन हैं तो वहीं कुछ लोग ने करण जौहर की बातचीत पर आपति भी जताई है. दर्शकों को लगता है कि इस सीजन में करण जौहर सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ हर बातचीत में आलिया भट्ट का नाम लेकर आ रहे हैं. 

नेटिज़न्स को लगता है कि शो के होस्ट करण जौहर आलिया का नाम हर बातचीत में लाते हैं, और दूसरे एपिसोड के बाद से सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ सवाल करते हैं क्योंकि 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' के सह-कलाकार पहले एपिसोड में दिखाई दिए थे.  हर बार, यह सोफे पर और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री या करियर के बारे में बातचीत होती है तो  'राज़ी'  एक्ट्रेस आलिया का नाम आता ही है. ऐसा हम नहीं कह रह हैं. मीडिया रिपोर्टस से ये बात सामने आई है कि  कॉफी विद करण के दर्शक करण के हर एपिसोड में आलिया नाम लेने से नाखुश हैं. सभी जानते हैं कि केजेओ और आलिया भट्ट काफी करीब हैं और फिल्म निर्माता उन्हें अपनी बेटी मानते हैं. 

फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

नेटिज़न्स ने उनकी उस स्थिति पर कई मीम्स शेयर किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "क्या हमें ये बात याद है कि आलिया ने केजेओ की बदौलत इतनी सारी बेहतरीन फिल्में हासिल कीं, जो कृति कियारा परिणीति श्रद्धा ने कभी नहीं की थीं. यहां तक ​​कि दीपिका और प्रियंका ने भी जीवित रहने के लिए इतनी सारी फिल्में कीं. आलिया महान नहीं हैं, उन्हें सिर्फ ज्यादा अधिकार मिले हैं. और एक अन्य ने लिखा, आलिया अच्छी है लेकिन अब बस भी कीजिए. उनकी गंगूबाई सबसे ज्यादा हिट रही थी. वहीं दर्शकों को ये भी लगता है इस बार के एपिसोड में बहुत ज्यादा फालतू बातें हो रही हैं, जो बिल्कुल नहीं होनी चाहिए.

 

 

First Published : 09 Sep 2022, 04:15:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.