logo-image

'Betaal' की शूटिंग हुई पूरी, आहना कुमरा ने शेयर की तस्वीर

शाहरुख (Shahrukh Khan) नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज 'बेताल' के सह-निर्माता हैं.

Updated on: 05 Aug 2019, 06:27 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) द्वारा सह-निर्मित आगामी नेटफ्लिक्स (Netflix) प्रोडक्शन 'बेताल' की शूटिंग पूरी हो गई है. शो की अभिनेत्री आहना कुमरा ने ट्विटर पर अपनी और शाहरुख की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ''बेताल' की शूटिंग पूरी हुई लेकिन मैं अभी भी सर के साथ बीती रात को हुई बातचीत के ख्यालों में डूबी हुई हूं. फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं. धन्यवाद.'

शो की शूटिंग के खत्म होने पर अभिनेत्री ने लिखा, 'बेताल' का 'सफर शानदार' रहा.

यह भी पढ़ें- 'उरी' फेम मोहित रैना ने कश्मीर पर सरकार के फैसले का किया स्वागत

अभिनेत्री ने आगे लिखा है, "'बेताल' की शूटिंग पूरी हो गई है. शो की शूटिंग के दौरान हम सबको काफी कुछ सीखने मिला है और इसका अनुभव शानदार रहा. हम एक दूसरे से ही कुछ सीख सकते हैं. इस मौके को पाकर मैं धन्य हो गई."

शाहरुख (Shahrukh Khan) नेटफ्लिक्स की हॉरर सीरीज 'बेताल' के सह-निर्माता हैं. इसे पैट्रिक ग्राहम ने लिखा और निर्देशित किया है. निखिल महाजन इसके सह-निर्देशक हैं. इसका सहनिर्माण गौरव वर्मा, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और नेटफ्लिक्स द्वारा किया जाएगा. इमरान हाशमी अभिनीत 'बार्ड ऑफ ब्लड' और बॉबी देओल अभिनीत 'क्लास ऑफ 83' के बाद नेटफ्लिक्स के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की यह तीसरी परियोजना है.

यह भी पढ़ें- रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा 'नच बलिए' शो!, फिर किया ये काम

बता दें कि फिल्म 'द लायन किंग' (The Lion King) के हिंदी संस्करण के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने मुफासा के लिए अपनी आवाज दी है, वहीं उनके बेटे आर्यन (Aryan) ने सिम्बा के लिए आवाज दी है. भारत में फिल्म 19 जुलाई से 2,140 स्क्रीनों में रिलीज कर दी गई है, जिसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में देखा जा सकता है.