logo-image

इस दिन ऑफ-एयर होगा क्यूँ रिश्तों में कट्टी बट्टी शो

इस दिन ऑफ-एयर होगा क्यूँ रिश्तों में कट्टी बट्टी शो

Updated on: 24 Oct 2021, 03:10 PM

मुंबई:

डेली सोप क्यूँ रिश्तों में कट्टी बट्टी ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और शो का आखिरी एपिसोड 5 नवंबर को प्रसारित होगा। लास्ट एपिसोड शूाट करना मुख्य अभिनेताओं नेहा मर्दा और सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के लिए एक भावनात्मक क्षण था। उन्होंने शो का समर्थन करने के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया।

नेहा ने उल्लेख किया कि क्यूँ रिश्तों में कट्टी बट्टी मेरे लिए सबसे अच्छे अनुभवों में से एक रहा है, खासकर खूबसूरत रिश्ते बनाने के मामले में। मैं वास्तव में श्री अरविंद बब्बल और श्रीमती रेखा बब्बल को शो के निमार्ता होने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। जब भी मैं उनके साथ होती हूं, मुझे घर जैसा महसूस होता है, वे मेरे माता-पिता की तरह बहुत देखभाल करते हैं। कलाकार भी मेरे विस्तारित परिवार की तरह हैं, और मुझे वास्तव में गर्व महसूस होता है कि हमारे शो ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि मैंने इस शो से बहुत कुछ हासिल किया है।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने कुलदीप की भूमिका निभाने के अपने अनुभव और महामारी के दौरान शूट करने का अपना अनुभव भी साझा किया।

उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा मानता हूं कि एक अच्छी कहानी का अच्छा अंत होना चाहिए, ताकि समय आने पर हम आगे बढ़ सकें। हां, यह एक कड़वा अहसास है, लेकिन यह कुछ नए की शुरूआत भी है। जबकि यह 11 महीने का अच्छा रन था, हम डेढ़ साल से शो की शूटिंग कर रहे हैं। हम महामारी की दूसरी लहर के दौरान भी काम कर रहे थे, जो कि बहुतों के लिए एक आशीर्वाद था, लोगों ने अपनी नौकरी खो दी थी। इसलिए, मुझे बोर्ड पर रखने और मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं निमार्ताओं का आभारी हूं। मुझे उम्मीद है कि मैंने उनके समर्थन को सही ठहराया है।

क्यूँ रिश्तों में कट्टी बट्टी का आखिरी एपिसोड 5 नवंबर को जी टीवी पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.