logo-image

नेहा शर्मा: कहानी कहने का तरीका एक्टर को फिल्म करने पर करता है मजबूर

नेहा शर्मा: कहानी कहने का तरीका एक्टर को फिल्म करने पर करता है मजबूर

Updated on: 27 Aug 2021, 11:45 AM

मुंबई:

अभिनेत्री नेहा शर्मा को हाल में ही धीरज जिंदल द्वारा निर्देशित एक लघु फिल्म में देखा गया है। उनका कहना है कि कहानी कहने का तरीका एक एक्टर को फिल्म करने पर मजबूर करता है।

नेहा ने कहा कि एक कहानी कहने का तरीका एक एक्टर को एक फिल्म में काम करने पर तैयार करता है। अपनी पहली फिल्म में ही, धीरज के पास ²ष्टि की स्पष्टता और एक विशिष्ट आवाज थी। मुझे पता था कि मुझे उनके साथ काम करना है। मुझे बहुत खुशी है कि हमने इस पर काम किया, जो स्पष्ट रूप से एक शानदार परियोजना है।

विकल्प कई आकांक्षाओं वाली एक छोटे शहर की लड़की के बारे में है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक मेट्रो शहर चली गई है।

निर्देशक ने इससे पहले रसिका दुग्गल अभिनीत द स्कूल बैग जैसी लघु फिल्मों का निर्देशन किया हैं, औ्र उन्हें लगता है कि इसका रनटाइम अप्रासंगिक है।

जिंदल ने कहा कि मेरा मानना है कि प्रारूप, रनटाइम अप्रासंगिक है और कहानी की शक्ति अंतत: एक फिल्म में चमकती है। मुझे अपनी बनाई लघु फिल्में पसंद हैं क्योंकि वे शक्तिशाली है। मेरी ²ष्टि पर भरोसा करने के लिए मैं नेहा का बहुत आभारी हूं।

नेहा शर्मा और अंशुल चौहान अभिनीत विकल्प, लार्ज शॉर्ट फिल्म्स पर रिलीज हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.