logo-image

Neha Sharma: डीपनेक ड्रेस में नेहा शर्मा ने बनाया इतना बोल्ड वीडियो, फैंस भी हो गए हैरान

आयशा और नेहा शर्मा दोनों बहनें हैं और बॉलीवुड में एक्टिव हैं. नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'क्रूक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Updated on: 08 Dec 2023, 06:22 PM

नई दिल्ली:

Neha Sharma Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) अब फिल्मों से ज्यादा अपने हॉट लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं कि आखिर इंटरनेट का पारा कैसे बढ़ाना है.  सोशल मीडिया पर नेहा शर्मा के हॉट वीडियो और तस्वीर काफी वायरल होने लगे हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर बोल्ड लुक में फोटोज शेयर करती रहती हैं. एक नए वीडियो में नेहा शर्मा ने अपनी सुपर सेक्सी ब्लैक ड्रेस से बवाल मचा दिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में नेहा प्लंजिंग ड्रेस में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. नेकलाइन में बड़े पैमाने पर सेफ्टी पिन लगे हैं जो इस आउटफिट को और भी ग्लैमरस बना रहे हैं.  वीडियो में वह सोफे पर बैठी थीं और कैमरे के साथ प्ले करती दिख रही थीं.

नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम (Neha Sharma Instagram) पर अपना ये वीडियो शेयर किया है. ड्रेस में डीपनेक रिस्क नेकलाइन बनी है जिसमें एक्ट्रेस का खतरनाक फिगर देखने को मिल रहा है. खुले लहराते बालों में नेहा कमाल की ग्लैमरस दिख रही हैं. नेहा ने मिनिमल मेकअप और बालों को खुला रखकर लुक को पूरा किया था. एक्ट्रेस बेहद हॉट और सेक्सी दिख रही हैं. नेहा का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती और ग्लैम लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नेहा पिछले महीने 36 साल की हो गईं. उन्होंने दुबई में अपनी बहन, आयशा शर्मा के साथ अपना जन्मदिन मनाया था. उस समय, नेहा ने तस्वीरों और वीडियो की पूरी सीरीज फैंस के साथ शेयर की थी. वह डिनर को एंजॉय और सेल्फी क्लिक करते दिख रही थीं. आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा के जन्मदिन समारोह की झलकियां भी साझा की थीं. साथ ने आयशा ने अपनी बहन के लिए एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा, “जन्मदिन की पोस्ट उस तरह की पोस्ट होती हैं जिसे लोग सोशल मीडिया पर पढ़ते हैं और किसी रिश्ते को समझने की कोशिश करते हैं. कम से कम जब मेरी बहन और मेरी बात आती है तो नहीं. फिर भी यह किया जाना चाहिए. इसलिए यह यहां है..'' 

आयशा और नेहा शर्मा दोनों बहनें हैं और बॉलीवुड में एक्टिव हैं. नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'क्रूक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद एक्ट्रेस 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'यमला पगला दीवाना' और 'तान्हाजी' में नजर आई थीं. अब नेहा शर्मा अक्सर अपने जिम वर्कआउट लुक्स और बोल्ड फोटोज को लेकर ही चर्चा में रहती हैं.