logo-image

Video: वजन कम करना चाहती हैं नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह का यूं आया रिएक्शन

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया था कि वो पहले की तरह फिट दिखना चाहती हैं

Updated on: 10 Jul 2021, 04:20 PM

highlights

  • वजन कम करना चाहती हैं नेहा कक्कड़
  • नेहा ने शेयर किया वीडियो
  • नेहा कक्कड़ के वीडियो पर रोहनप्रीत ने किया कमेंट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके पति रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) का प्यार आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है. दोनों एक दूसरे की तस्वीरों और वीडियोज पर प्यारे-प्यारे कमेंट करते हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया था कि वो पहले की तरह फिट दिखना चाहती हैं. इस पर अब रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) ने ऐसा कमेंट कर दिया है जो वायरल हो रहा है और फैंस इस जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं.

यह भी देखें: बिना मूंछ के ऐसे दिखते हैं 'Anupamaa' के वनराज शाह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'मुझे फिर से ऐसा दिखना है. पता है मैंने बस 1 किलो कम किया है. 5 किलो और कम करना बाकी है.' इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) ने लिखा, 'मेरी आंखों से देखो'.  बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गोल्डन गाउन में काफी ग्सैमरस और खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के 59 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के काम की बात करें तो वह हाल ही में रोहनप्रीत के साथ 'खड़ तैनू मैं दस्सा' गाने में नजर आई थीं. हा कक्कड़ की इंडियन आइडल से एलिमिनेट होने से लेकर उसी शो को जज करने तक की जर्नी काफी खास रही है. नेहा कक्कड़ ने जब 'इंडियन आइडल सीजन 2'  के लिए ऑडिशन दिया. इंडियन आइडल के ऑडिशन के दौरान नेहा कक्कड़ ने जज अनु मलिक, फराह खान और सोनू निगम को इम्प्रेस किया था. उस वक्त वह 11वीं क्लास की स्टूडेंट थीं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को पहचान दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म कॉकटेल के सॉन्ग 'सेकंड हैंड जवानी' से मिली.