logo-image

चट मंगनी पट शादी के बाद नेहा कक्कड़ ने दी एक और खुशखबरी, Photo देख समझ जाएंगे आप

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. जी हां, आपने सही समझा है नेहा कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं

Updated on: 18 Dec 2020, 11:11 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी एक तस्वीर से फैंस को चौंका दिया है. नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. जी हां, आपने सही समझा है नेहा कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए दी है. इस तस्वीर में नेहा कक्कड़ के साथ उनके पति रोहन प्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) भी नजर आ रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ख्याल रखा करो #KhyaalRakhyaKar.' वहीं इस पर कमेंट करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा, 'अब तो कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा नेहू.' बॉलीवुड सेलेब्स भी नेहा को बधाई दे रहे हैं. एक्टर जय भानुशाली ने लिखा, 'बधाई हो नेहा और रोहन.'

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल कश्मीर में मना रहे हनीमून, देखें Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इस फोटो में रोहन ने नेहा कक्कड़ को पीछे से हग किया हुआ है, दोनों इसमें काफी खुश नजर आ रहे हैं. नेहा के पोस्ट को देखकर तो यही लगता है कि वो प्रेग्नेंट हैं. लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि नेहा अपनी किसी एलबम शूट के लिए इस तरह के गेटअप में हों. इस तस्वीर की सच्चाई जो भी हो मगर फैंस ने तो नेहा को सोशल मीडिया पर बधाई देनी शुरू कर दी है. पहले भी उनका शादी वाला गाना सामने आया था, जिसके बाद ही उन्होंने शादी की जानकारी लोगों को दी थी. 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2020 : इस साल के वो Tweets, जिन्‍होंने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) के साथ 24 अक्टूबर को शादी रचाई थी. दोनों ने झट मंगनी पट ब्याह कर किया था. शादी से पहले नेहा और रोहन का नेहू दा व्याह गाना भी रिलीज हुआ था. नेहा ने बिग बॉस के सेट पर बताया था कि रोहनप्रीत के साथ उनकी मुलाकात उनके गाने 'नेहू द व्याह' के सेट पर ही हुई थी, जहां दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर शादी.