logo-image

Neha Kakkar के पति रोहनप्रीत का सामान हुआ चोरी, हीरे की अंगूठी और iPhone के साथ कैश भी गायब

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) के पति रोहनप्रीत सिंह इन दिनों हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक आलीशान होटल में ठहरे थे जहां से उनका आईफोन, स्मार्टवॉच, हीरे की अंगूठी और नकदी चोरी हो गई

Updated on: 14 May 2022, 07:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) के पति रोहनप्रीत सिंह का कीमती सामान होटल के कमरे से चोरी हो गया है. रोहनप्रीत सिंह इन दिनों हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक आलीशान होटल में ठहरे थे जहां से उनका आईफोन, स्मार्टवॉच, हीरे की अंगूठी और नकदी चोरी हो गई. रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के सामान की चोरी की एफआईआर मंडी थाने में दर्ज की गई है. इस मामले में मंडी की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि चोरी की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Pooja Hegde ने पहना सलमान खान का ब्रेसलेट, देखें Photo

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) जब शुक्रवार रात होटल के कमरे में सोए थे तो उनका सारा सामान कमरे में मौजूद था. लेकिन जब वह सुबह उठे तो उनका सामान चोरी हो चुका था. रोहनप्रीत की शिकायत के बाद इस मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच के लिए पुलिस होटल के स्टाफ और वर्कर्स से बात कर रही है इसके साथ ही होटल की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने पति के साथ होटल रूम से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों बिस्तर पर आराम फरमाते नजर आ रहे थे. नेहा कक्कड़ के बारे में बात करें तो वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाई है. नेहा कक्कड़ ने 'इंडियन आइडल 2' में हिस्सा लिया था, नेहा भले ही शो में जीत नहीं दर्ज करा पाईं थीं. लेकिन नेहा ने हार नहीं मानी और 2008 में नेहा ने एल्बम लॉन्च किया था. नेहा कक्कड़ का पहला हिट सॉन्ग सेकेंड हैंड जवानी था जिससे उन्हें पहचान मिली थी.