logo-image

Neha Kakkar ने पति Rohanpreet से मांग ली ऐसी चीज कि सोच में पड़ गए सिंगर

सिंगिंग जगत में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अलग पहचान बना ली है. वो अक्सर पति रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के साथ मजेदार वीडियो बनाती दिख जाती हैं. इस बीच वायरल हो रहे हालिया वीडियो में नेहा अपने पति रोहनप्रीत से हैरान करने वाली बात कह देती हैं.

Updated on: 01 Apr 2022, 07:30 PM

नई दिल्ली:

सिंगिंग जगत में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अच्छी खासी पहचान बना ली है. वो अपने गानों को लेकर तो अक्सर चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. लेकिन इसके अलावा उनकी मैरिड लाइफ भी उनके सुर्खियों में रहने की वजह है. वो अक्सर अपने पति रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के साथ मजेदार वीडियो बनाती दिख जाती हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जो लोगों को हैरान कर रहा है. क्योंकि जहां एक तरफ रोहनप्रीत वाइफी नेहा के लिए प्यार भरा गाना गाते दिख रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ नेहा बदले में काफी कीमती चीज मांग लेती हैं. उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh)

बता दें कि ये हालिया वीडियो रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि रोहनप्रीत गाना गा रहे होते हैं, 'हम तो दिल दे ही चुके...' इतने में नेहा उनके गालों को खींचती हैं. फिर कहती हैं कि 'अब अपनी प्रॉपर्टी भी दे दो'. इतना सुनते ही रोहनप्रीत चौंक उठते हैं. वीडियो (Neha and Rohanpreet Funny Video) देखकर पता चल रहा है कि उन्होंने ये रील कार में रिकॉर्ड की है. उनकी ये वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है. 

रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh Latest Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'व्याह अपने रिस्क ते ही करवायो'. सिंगर की इस वीडियो पर नेहा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यार बेबी आपकी प्रॉपर्टी के बिना कैसे चलेगा'. नेहा के अलावा उनके भाई टोनी कक्कड़ ने भी इस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा, 'हाहा...गुड वन ब्रो'. इसके अलावा कई लोगों ने इस पर तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. 

आपको बताते चलें कि रोहनप्रीत और नेहा (Rohanpreet Singh and Neha Kakkar Marriage) ने साल 2020 में अक्तूबर के महीने में शादी की थी. दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाई रही थी. जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. शादी के कुछ समय बाद नेहा की प्रेग्नेंसी (Neha Kakkar Pregnancy) की खबरें भी सामने आयी थी. बेबी बंप के साथ उनकी फोटो भी वायरल हुई थी. जिसको लेकर उन्हें लोगों की तरफ से बधाइयां भी मिलने लगी थी. हालांकि, असल में वो तस्वीरें उनके वीडियो सॉन्ग की थी. जिस बात का खुलासा नेहा ने खुद किया था. लेकिन आपको बता दें कि फैंस को दोनों के पेरेंट्स बनने का बेसब्री से इंतजार है. वो अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.