logo-image

हनीमून पर गईं नेहा कक्कड़ ने मस्ती में किया डांस, देखें Viral Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेहा का चुलबुला अंदाज फैंस को काफी भा रहा है

Updated on: 16 Nov 2020, 03:48 PM

नई दिल्ली:

न्यूलीमैरिड कपल नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) इन दिनों दुबई में हनीमून मना रहे हैं. नेहा इस दौरान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने दुबई की दिवाली दिखाई थी तो अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नेहा कक्कड़ का चुलबुला अंदाज फैंस को काफी भा रहा है. 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, देखें Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी तरफ से मेरे फैंस को एक छोटा सा दिवाली गिफ्ट. फील इट रील इट एंथम को पेश कर रही हूं, एक ट्रैक जो पूरी तरह से मस्ती, डांस और बीट्स से भरपूर है. खासकर आप लोगों के लिए ही बनाया गया है.' इस वीडियो में नेहा कक्कड़ 'फील इट रील इट' सॉन्ग पर अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: यामी गौतम और जैकलीन के बीच है ऐसी बॉन्डिंग, शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने ही गाया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी की तस्वीरों के बाद अब हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दोनों ने अपनी पहली दिवाली भी दुबई में ही मनाई है. नेहा और रोहनप्रीत की शादी और उससे पहले की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. शादी से पहले दोनों ने एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो नेहू दा व्याह भी रिलीज किया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया.