logo-image

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' हुआ रिलीज, Video ने मचाई धूम

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाने को रिवील करने से पहले रोहनप्रीत के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो प्रेग्नेंट नजर आ रही थीं. दर्शकों ने दोनों की इस तस्वीर को देखकर नेहा को प्रेग्नेंट समझ लिया था

Updated on: 22 Dec 2020, 12:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह का नया गाना 'ख्याल रख्या कर' (Khyaal Rakhya Kar Song) रिलीज हो गया है. बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर काफी बज था. दरअसल, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाने को रिवील करने से पहले रोहनप्रीत के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो प्रेग्नेंट नजर आ रही थीं. दर्शकों ने दोनों की इस तस्वीर को देखकर नेहा को प्रेग्नेंट समझ लिया था.

यह भी पढ़ें: 'चिक्सा सेरेमनी' में भांगड़ा करते नजर आए जैद-गौहर, देखें शादी की रस्मों का Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ 'ख्याल रख्या कर' (Khyaal Rakhya Kar Song) के वीडियो में प्रेग्नेंट लड़की का किरदार निभा रही हैं. वीडियो में कभी नेहा बीवी तो कभी मां के किरदार में नजर आ रही हैं. गाने को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने मिलकर गाया है. वीडियो रिलीज होते ही ट्विटर पर ये गाना ट्रेंड होने लगा है. दर्शकों को दोनों का ये गाना काफी पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर रिलीज होते ही वीडियो को 1 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सारा की शायरी को अक्षय कुमार ने बताया घटिया, देखें ये मजेदार Video

बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की जोड़ी 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग में नजर आई थी. इस गाने के दौरान ही दोनों की बीच प्यार हुआ था जिसके बाद अक्टूबर के महीने में नेहा और रोहनप्रीत ने शादी रचाई. दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. नेहा कक्कड़ इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ वीडियो और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा के 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.