News Nation Logo

'Nehu Da Vyah' गाने में दिखा नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का रोमांटिक अंदाज, देखें Video

रोहनप्रीत के साथ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का पहला गाना 'नेहू दा ब्याह' (Nehu Da Vyah Song) रिलीज हो गया है. दोनों के इस रोमांटिक गाने को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Oct 2020, 12:53:30 PM
nehakakkar

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना नेहू दा ब्याह रिलीज (Photo Credit: फोटो- @nehakakkar Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बीते कई दिनों से रोहनप्रीत के साथ शादी और अपकमिंग एलबम की वजह से सुर्खियों में हैं. रोहनप्रीत के साथ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का पहला गाना 'नेहू दा ब्याह' (Nehu Da Vyah Song) रिलीज हो गया है. दोनों के इस रोमांटिक गाने को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. रिलीज होते ही 'नेहू दा ब्याह' (Nehu Da Vyah Song) को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है.

यह भी पढ़ें: दशहरा पर दर्शकों को मिलेगा भरपूर मनोरंजन, रिलीज हो रही हैं ये सीरीज

गाने में दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आ रही है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Sing) का यह पहला सॉन्ग 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें कि 20 अक्टूबर को ही नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ हुए रोका सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने शेयर किया रोका सेरेमनी का Video, मिले लाखों व्यूज

दोनों बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रोका सेरेमनी का वीडियो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा था, ' 'नेहू दा व्‍याह' वीडियो कल र‍िलीज हो रहा हो. तब तक मेरे फैंस और 'नेहूप्रीत' के चाहने वालों के ल‍िए एक छोटा सा तोहफा. आई लव यू रोहनप्रीत और परिवार.' नेहा कक्कड़ ने अपनी मेहनत की दम पर इस फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को शोहरत विरासत में नहीं मिली बल्कि तीनों भाई बहनों सोनू कक्कड़, टोनी कक्कड़ ने इसके लिए बहुत मेहनत क  के सभी गाने सुपरहिट होते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Oct 2020, 12:53:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.