logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत ने अपने रिलेशनशिप से उठाया पर्दा, फोटो शेयर कर लिखा रोमांटिक कैप्शन

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'राइजिंग स्टार' फेम  रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि आप मेरे हो. नेहा और रोहनप्रीत की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

Updated on: 09 Oct 2020, 12:40 PM

नई दिल्ली:

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने फाइनली इस बड़े राज से पर्दा उठा दिया है कि वो किस के साथ रिलेशनशिप में हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'राइजिंग स्टार' फेम  रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि आप मेरे हो. नेहा और रोहनप्रीत की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं नेहा के पोस्ट पर रोहनप्रीत ने भी कमेंट करते हुए अपना प्यार जाहिर  किया है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तुम मेरे हो..#NehuPreet.' वहीं नेहा के इस पोस्ट पर रोहनप्रीत (Rohanpreet) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बाबू, आई लव यू सो मच.. मेरा पुत  मेरी जान.. यस मैं सिर्फ तुम्हारा हूं.. मेरी जिंदगी.'

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 शुरू होते ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से रचाई शादी! ये तस्वीरें हैं सबूत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You’re Mine @rohanpreetsingh ♥️😇 #NehuPreet 👫🏻

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

वहीं इससे पहले नेहा की रोहनप्रीत के परिवार के साथ की तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी. जिसको देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि बॉलीवुड सिंगर का रोहनप्रीत के साथ रोका भी हो चुका है. हालांकि, अब तक नेहा और रोहनप्रीत ने  इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं की है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सिद्धार्थ ने निक्की के लिए 'ऐसी लड़की' शब्द का किया इस्तेमाल, रश्मि ने कही ये बात

बता दें कि बीते दिनों नेहा और रोहनप्रीत ने एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया था. वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लव लाइफ की बात करें तो वे एक्टर हिमांश कोहली को  डेट कर चुकी हैं. दोनों का अफेयर 4 साल तक चला था. नेहा और हिमांश ने एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम भी किया था. लेकिन बाद में दोनों ने रिश्ते को तोड़ दिया. ब्रेकअप के बाद नेहा ने एक रियलिटी शो के मंच पर हिमांश को याद करते  हुए आंसू भी बहाए थे.