logo-image

नेहा कक्कड़ को याद आई अपनी शादी, शेयर किया ये Video

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें रोहनप्रीत के संग अपनी शादी की यादों को ताजा करती हुई दिखाई दे रही हैं

Updated on: 15 Nov 2021, 12:59 PM

highlights

  • नेहा कक्कड़ को याद आई अपनी शादी
  • नेहा ने पति संग शेयर किया वीडियो
  • दोनों के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर और सोशल मीडिया सेंसेशन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शादियों के इस सीजन में अपनी बीते साल हुई शादी मिस कर रही हैं. देश में शादियों का सीजन शुरू होते ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शादी के बंघन में बंधने लगे हैं. शनिवार को राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की सगाई हुई और अब दिसंबर में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें आ रही हैं. इसी बीच नेहा ने भी एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'सभी को शादी करते देख, हमें अपनी शादी की याद आ गई.' इस वीडियो में नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग अपने ही गाने पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. दोनों के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस कमेंट करते हुए नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे गोवा में करेंगी बैचलर पार्टी, इस दिन होगी शादी!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

वहीं इससे पहले नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर किया था जो शूटिंग के दौरान का था. वीडियो में नेहा और रोहन की जोड़ी कमाल लग रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

बता दें कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है. फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) समेत कई लोगों की शादियां सुर्खियों में छाई हुई है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के करियर की बात करें तो उन्होंने बचपन से ही गाना शुरू कर दिया था. बचपन में नेहा कक्कड़ अपनी बहन के साथ जगराता में गाने गाती थीं. इसके बाद नेहा इंडियन आइडल में नजर आई थीं, भले ही वो शो की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाईं लेकिन लोगों की बीच अपनी गायिकी से खास पहचान बना ली थी.