logo-image

नेहा कक्कड़ को पति से मिला खास सरप्राइज, शादी का 1 महीना पूरा होने पर ऐसे मनाया जश्न

इस खास मौके पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को अपने पति रोहनप्रीत से एक  बेहद ही खास सरप्राइज मिला है. सरप्राइज का वीडियो सिंगिंग और सोशल मीडिया क्वीन नेहा कक्कड़ ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है

Updated on: 25 Nov 2020, 11:36 AM

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी को 1 महीना पूरा हो चुका है. इस खास मौके पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को अपने पति रोहनप्रीत से एक बेहद ही खास सरप्राइज मिला है. सरप्राइज का वीडियो सिंगिंग और सोशल मीडिया क्वीन नेहा कक्कड़ ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है. दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए इस जोड़े को बधाई भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर ने बताया आखिर अब तक राजकुमार राव के साथ क्यों नहीं किया काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने वीडियो के साथ लिखा, 'आज हमारी पहले महीने की एनीवर्सरी है. मैंं रोहनप्रीत सिंह और उनके परिवार को धन्यवाद देना चाहूंगी, क्योंकि उन्होंने मुझे उस तरह का प्यार दिया, जिसकी कभी मैंने उम्मीद भी नहीं की थी. मैं बहुत खुश हूं.' इस पोस्ट के साथ शेयर किये गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रोहनप्रीन ने नेहा के लिए कमरे को बेहद ही खूबसूरत तरीके से सजा रखा है.

यह भी पढ़ें: सना खान ने शेयर किया वलीमा लुक, वायरल हो रहा Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

वीडियो में दोनों साथ में केक काटते हुए भी नजर आ रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने अक्टूबर के महीने के शुरुआत में अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. जिसके बाद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में फेरे लिये. नेहा की हल्दी से लेकर हनीमून तक सभी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. इस समय ये फेमस जोड़ा दुबई में अपने  हनीमून को इंजॉय कर रहा है. बीते दिनों नेहा ने हनीमून डायरीज नाम से एक पोस्ट शेयर करते हुए कुछ प्यारी तस्वीरें भी शेयर की थीं जिनमें दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे.