logo-image

Angad Bedi संग शादी के बाद Neha Dhupia को सुननी पड़ी थी लोगों की खरी-खोटी!

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को इंडस्ट्री में बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. लेकिन आपको बता दें कि नेहा ने जब अंगद बेदी संग शादी रचाई थी. उस दौरान उन्हें बधाइयों के बजाय लोगों की तरफ से खरी-खोटी सुनने को मिली थी. जो लोगों को हैरान कर रहा है.

Updated on: 14 May 2022, 07:47 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को इंडस्ट्री में बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. वो आए दिन कुछ-न-कुछ ऐसा बयान दे देती हैं, जिसके चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की तरह ही उनकी पर्सनल लाइफ भी अक्सर चर्चा में रहती है. जिसकी वजह है उनका खुद से छोटे अंगद बेदी (Neha Dhupia Angad Bedi marriage) से शादी करना. वो भी इतना ज्यादा उम्र में. बता दें कि नेहा जहां 41 साल की हैं. वहीं, अंगद की उम्र 39 साल है. हालांकि, दोनों की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं है. लेकिन फिर भी आए दिन उनके बीच का एज गैप (Neha Dhupia Angad Bedi age gap) चर्चा में रहता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों की शादी के समय उन्हें लोगों की तरफ से बधाइयां नहीं खरी-खोटी सुनने को मिली. जिस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो रहा है. साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि नेहा और अंगद ने साल 2018 के मई में एक-दूसरे से शादी (Neha Dhupia Angad Bedi wedding date) रचाई थी. जिससे पहले इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी. एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपनी वेडिंग फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर जानकारी दी थी. ये बात सामने आने के बाद इंडस्ट्री के लोगों से लेकर तमाम रिश्तेदारों ने इस पर प्रतिक्रिया दी. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी शादी में केवल उनके करीबी ही शामिल हुए थे. ऐसे में जब उन्होंने शादी की तस्वीरें पोस्ट की तो हर कोई चौंक उठा. नेहा ने इस बात का खुलासा अपने एक इंटरव्यू में किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पोस्ट शेयर करते ही तमाम लोगों के रिएक्शन आए. लेकिन सभी ने बधाई के बजाय हैरानी जताई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि फिलहाल नेहा और अंगद अपनी शादीशुदा जिंदगी (Neha Dhupia Angad Bedi married life) में काफी खुश हैं. जिसका पता उनकी तस्वीरों से लगाया जा सकता है. एक्ट्रेस शादी के बाद एक बच्ची की मां बनी थी. जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा है. वहीं, बीते साल भी नेहा ने एक बच्चे को जन्म दिया. वो अक्सर अपनी फैमिली के साथ स्पॉट की जाती हैं. बीते दिन भी उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Neha Dhupia viral video) हुई थी. जिसमें नेहा अपने पति अंगद और दोनों बच्चों के साथ दिखाई दी थी. हालांकि, वीडियो में नेहा को अपने बच्चे का चेहरा कैमरे से छिपाते देखा जा सकता है. जो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.