logo-image

नेहा धूपिया ने बेटी और पति अंगद संग इस खास अंदाज में खेली होली

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं

Updated on: 29 Mar 2021, 01:13 PM

highlights

  • नेहा धूपिया ने शेयर किया होली सेलिब्रेशन का वीडियो
  • वीडियो में नेहा के साथ उनके पति और बेटी नजर आ रहे हैं
  • वीडियो में दोनों होली में खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं

नई दिल्ली:

Holi 2021: होली का त्योहार रंगों और मस्ती का त्योहार होता है. इस दिन लोगों को रंगों से सराबोर होना पसंद होता है और हर कोई मस्ती में डूबा हुआ नजर आता है. बॉलीवुड सेलेब्स भी होली का त्योहार बड़े ही मजे में परिवार के साथ मना रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नेहा अपने पति अंगद बेदी और बेटी के साथ होली सेलिब्रेट करती हुईं नजर आ रही हैं. इसके साथ ही नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम रील पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें नेहा पति अंगद बेदी (Angad Bedi) और बेटी मेहर के साथ होली खेल रही हैं.

यह भी पढ़ें: रितेश देशमुख ने जेनेलिया के साथ धोखे से किया ये काम, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

इस वीडियो को नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म‘वॉर' का गाना ‘जय जय शिवशंकर' चल रहा है. वीडियो रील में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद वाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और उनकी बेटी मेहर भी मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में अंगद नेहा धूपिया (Neha Dhupia) पर पिचकारी चला रहे हैं और नेहा इससे बचने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें: राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा को रोमांटिक अंदाज में लगाया रंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

दोनों के इस वीडियो और होली की तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस कमेंट करते हुए बधाई दे रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अंगद बेदी के साथ 10 मई 2018 को शादी रचाई थी. अचानक शादी की खबर सुनकर लोग कयास लगाने लगे कि नेहा प्रेग्नेंट हैं. पहले तो अंगद और नेहा ने प्रेग्नेंसी की खबरों को नकारा लेकिन बाद में खुद सबकुछ बताया. 'नो फिल्टर नेहा' में खुद अंगद बेदी ने इस बात को कबूला था. अंगद ने बताया था, 'नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं और जब दोनों ने ये बात अपने माता-पिता को बताई थी तो बहुत 'डांट' पड़ी थी.