logo-image

Neha Dhupia: 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रही नेहा धूपिया, अंगद बेदी ने मांग ली ये विचित्र चीज

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं.

Updated on: 10 May 2023, 04:52 PM

मुंबई :

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, और वे अक्सर अपने दो बच्चों- बेटी मेहर और गुरिक के साथ अपने दैनिक जीवन की प्यारी झलक साझा करते हैं. नेहा धूपिया और अंगद बेदी 10 मई, 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे और यह जोड़ी आज अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मना रही है. इस मौके पर नेहा और अंगद दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के लिए प्यार भरे पोस्ट शेयर किए.

नेहा धूपिया ने  इंस्टाग्राम पर अपने पति अंगद बेदी के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. पहली फोटो में कपल को बीच के पास किस करते हुए देखा जा सकता है. बाकी सारी फोटो उनकी छुट्टियों की हैं उनमें से ज्यादातर नेहा और अंगद की रोमांटिक तस्वीरें हैं, वहीं कुछ तस्वीरों में उनके बच्चे मेहर और गुरिक भी हैं.

ये भी पढ़ें-Jio Cinema पर फ्री में देख पाएंगे Vikram Vedha, इस तारीख हो रही रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

अंगद बेदी ने नेहा धूपिया के लिए लिखा जबरदस्त कैप्शन 

वहीं फोटो को शेयर करते हुए, नेहा धूपिया ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी माय लव… … यहां आपको करीब से पकड़ने और साथ में अपना छोटा सा घोंसला बनाने के लिए है …  प्यार करने और हंसने के माध्यम से ... और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे वास्तविक बनाए रखना है ... आधे दशक (अनंत) तक.  साथ ही अंगद बेदी ने एक साथ अपनी शादी की तस्वीरों का एक संग्रह शेयर किया, जिसमें नेहा अनीता डोंगरे द्वारा एक ब्लश पिंक लंहगा पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जबकि अंगद एक व्हाइट शेरवानी और एक पिंक पगड़ी में दिखाई दे रहे हैं. अंगद ने एक मजेदार कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने मजाक में पूछा कि नेहा धूपिया के साथ 5 साल बिताने के लिए उन्हें पद्म श्री पुरस्कार कब मिलेगा.  उन्होंने लिखा, “ओह पेंचू 5 पंज साल कट लाये नेहा धूपिया नाल... किथे है मेरा पदम श्री!!!! मेहर और गुरीक के लिए @nehadhupia धन्यवाद !! वाहेगुरु शांति बनाएं राखे। मेरा मतलब है शक्ति दे,”.