logo-image

शमिता शेट्टी हुई बेहोश, नेहा भसीन का पिघला दिल किया सपोर्ट में ट्वीट

बिग बॉस 15 ( BiggBoss15) में वाइल्ड कार्ड के एंट्री के बाद गेम और भी ज्यादा चैलेंजिंग हो गया है. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और देवोलीना के बीच जमकर मुकाबला देखने को मिल रहा है. दोनों आपस में जमकर बहस करते हुए नजर आते हैं.

Updated on: 02 Dec 2021, 03:49 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15  ( Bigg Boss 15 ) में वाइल्ड कार्ड के एंट्री के बाद गेम और भी ज्यादा चैलेंजिंग हो गया है. शमिता शेट्टी और देवोलीना के बीच जमकर मुकाबला देखने को मिल रहा है. दोनों आपस में जमकर बहस करते हुए नजर आते हैं. वहीं शमिता की खास दोस्त नेहा भसीन ने ट्विटर पर ट्वीट कर देवोलीना की खिंचाई की. उन्होंने लिखा कि “मैं वास्तव में बीबी 15 पर अब और गंभीरता से टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं आज मैं अंदर होती तो कोई बहुत अफसोस करता. ट्रैप के लिए इतना मत गिरो. कूल नहीं. @ShamitaShetty वापसी करेगी. मुझे पता है वह करेगी. उसे ढूंढ़ने के लिए @itsmetejasswi #KaranKundrra को धन्यवाद.

यह भी जानें-इन साउथ स्टार्स का पसीजा दिल, आंध्रप्रदेश बाढ़ पीड़ितों को दी 25-25 लाख रुपये की मदद

आपको बता दें कि नेहा और शमिता बिग बॉस ओटीटी से दोस्त है. दोनों के बीच खास रिश्ता देखने को मिलता है. शो में देवोलीना और शमिता में बहस होती हुई नजर आती है. दोनों के बीच लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ जाती है. शमिता लड़ाई के दौरान बेहोश हो जाती हैं. जिसके बाद करण उनको मेडिकल रूम ले जाते हैं. शो में आगे क्या होगा वो आज का एपिसोड देखने के बाद पता चलेगा.