logo-image

Neeyat Trailer: जासूस बनीं विद्या बालन, सस्पेंस और थ्रिल से भरा है नीयत का ट्रेलर

इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. फिल्म में विद्या का लुक भी काफी अलग और इम्प्रेसिव है.

Updated on: 22 Jun 2023, 04:41 PM

नई दिल्ली:

Neeyat Trailer Released: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म नीयत का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस एक जासूस का किरदार निभा रही हैं. लग्जरी, क्राइम और थ्रिल से भरपूर इस फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है. ट्रेलर में ही फिल्म की कहानी और रोमांच की झलक देखने को मिलती है. एक्टर राम कपूर, राहुल बोस और प्राजिकता कोली आपको इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश करते दिखेंगे. इस फिल्म में एक खास बात ये भी है कि विद्या बालन बेहद अनोखे और यूनिक लुक में नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya balan) फिल्म में एक स्पाई बनी हैं. एक्ट्रेस फिल्म में जासूस मीरा राव का किरदार निभा रही हैं. उनका हेयरस्टाइल और आउटफिट भी काफी इम्प्रेसिव हैं. विद्या को फैंस को उनका ये अंदाज पसंद आएगा. अनु मेनन (Anu Menon) के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक मिस्ट्री और क्राइम थ्रिलर है. फिल्म अगले महीने 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है. 

नीयत' की बात करें तो इसकी कहानी सस्पेंस और रोमांच से भरी है. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री से जुड़ी है जिसकी छान-बीन के लिए विद्या बालन जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगी. ट्रेलर में आप देखेंगे एक फैमिली है जिसमें राम कपूर उसके हेड हैं. फैमिली के साथ पार्टी और मस्ती करते हुए अचानक राम कपूर सुसाइड कर लेते हैं. हालांकि, विद्या बालन की एंट्री के बाद ये केस सुसाइड नहीं मर्डर का बन जाता है. 'नीयत' में विद्या बालन के अलावा राम कपूर, राहुल बोस, अम्रता पुरी, नीरज काबी, प्राजिकता कोली अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

अनु मेनन के साथ विद्या बालन ने शकुंतला देवी में काम किया था. इसमें विद्या ने मानव कंप्यूटर कही जाने वाली शंकुतला देवी का रोल निभाया था. हालांकि, फिल्म फ्लॉप रही थी. अब देखते हैं 'नीयत' में विद्या और अनु मेनन की जोड़ी क्या खास कमाल दिखा पाती है.