logo-image

नीतू ने ऋषि की 69वीं जयंती पर लिखा इमोशनल नोट

नीतू ने ऋषि की 69वीं जयंती पर लिखा इमोशनल नोट

Updated on: 04 Sep 2021, 03:25 PM

मुंबई:

अभिनेत्री नीतू कपूर ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पति अभिनेता ऋषि कपूर के लिए एक इमोशनल नोट साझा किया। आज ऋषि कपूर की 69वीं जयंती है।

नीतू ने ऋषि के साथ एक तस्वीर अपलोड की और लिखा कि कैसे उन्होंने उनके साथ जीवन के बारे में बहुत कुछ सीखा, खासकर उनके इलाज के अंतिम वर्ष के दौरान।

नीतू ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैंने एनवाईसी में अपने पिछले कुछ दर्दनाक वर्षों के दौरान ऋषि जी से बहुत कुछ सीखा .. हमने कैसे मनाया जब उनका ब्लड काउंट बढ़ गया .. हमने खरीदारी की, हंसते हुए खाना खाया .. और अभी भी इस उम्मीद में कुछ अद्भुत पल थे कि कीमोथेरेपी के अगले दौर में वह बेहतर होगा .. आशा है कि मजबूत होने के कारण उन्होंने मुझे सिखाया .. सभी दिन को महत्व दें।

उन्होंने आगे कहा, हम सभी को आज उनकी याद आती है। मैं उनकी कल्पना कर सकती हूं कि वह अपने 69वें जन्मदिन के लिए कितना उत्साहित होते !! मुझे यकीन है कि वह अपने परिवार के साथ वहां जश्न मना रहे हैं। जन्मदिन मुबारक हो कपूर साहब।

ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल, 2020 को अंतिम सांस ली। उन्होंने ल्यूकेमिया से लड़ाई लड़ी। वह 67 वर्ष के थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.