logo-image

Ranbir Kapoor की शादी की तैयारियों के बीच नीतू कपूर को याद आई अपनी सगाई, शेयर की Unseen Photo

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

Updated on: 13 Apr 2022, 10:57 AM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया की शादी की खबरों के बीच आज नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी पुरानी यादों को फैंस के साथ शेयर किया है. नीतू कपूर ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. नीतू कपूर और ऋषि कपूर की ये तस्वीर उनकी सगाई के दिन की है. दोनों की सगाई आज ही के दिन 43 साल पहले हुई थी. इस ब्लैक एंड ह्वाइट तस्वीर में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) नीतू को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे.

यह भी पढ़ें: जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच हुई लड़ाई, थ्रोबैक VIDEO वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'बैसाखी के दिन की यादें ताजा हो गईं.. क्योंकि आज से 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को हमारी सगाई हुई थी.' दोनों की इस तस्वीर को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. नीतू कपूर अक्सर ही फैंस के साथ अपनी यादों को शेयर करती रहती हैं. बता दें कि नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि कपूर के साथ ही केवल 11 फिल्मों में काम किया. दोनों ने 22 जनवरी 1980 शादी रचाई थी. शादी के 26 साल बाद नीतू ने साल 2009 में ऋषि कपूर के साथ ही फिल्म 'लव आज कल' से सिने पर्दे पर वापसी की थी.