logo-image

'क्या रणबीर और आलिया की शादी एक समझौता थी', Neetu Kapoor ने दिया कंगना को जवाब

एक्ट्रेस ने एक रहस्यमय इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट में परिवारों के बदले नजरिए पर अपनी भावनाओं को प्रकट किया है. "हमारे परिवार अब पहले जैसे नहीं हैं.''

Updated on: 20 Jul 2023, 01:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कंगना अपने बेबाक अंदाज और निडरता के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया पर निशाना साधा था, उनके फेक कपल बताते हुए कई सारे आरोप लगाए थे, जिसके बाद अब रणवीर कपूर की मां और  दिग्गज एक्ट्रेस  नीतू कपूर ने एक्शन लिया है. नीतू कपूर ने अब अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैमिली को लेकर एक पोस्ट किया है. हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में किसी का नाम तो नहीं लिया पर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये पोस्ट कंगना के लिए ही है. 

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट ने लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी है. एक्ट्रेस ने एक रहस्यमय इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट में परिवारों के बदले नजरिए पर अपनी भावनाओं को प्रकट किया है. "हमारे परिवार अब पहले जैसे नहीं हैं, इसका कारण यह है कि हमने उन लोगों को दफन कर दिया है जो परिवार को एकजुट रखते थे."

प्रमोशन के लिए की थी शादी

ने रणबीर आलिया (Ranbir Kapoor-Alia bhatt)  को "फर्जी पति-पत्नी कपल बताते हुए उन पर हमला बोला था, जो उनके बारे में अफवाहें फैला रहे हैं. एक्ट्रेस ने कपूर परिवार द्वारा आलिया और राहा के बिना बिताई गई छुट्टियों पर तंज कसा है. कंगना ने दोनों की शादी को जबरदस्ती का समझौता करार दिया है, उन्होंने लिखा है, "यह तब होता है जब आप प्यार के लिए नहीं बल्कि फिल्म प्रमोशन/पैसे/काम के लिए शादी करते हैं...माफिया पिता के दबाव में शादी करने वाले इस एक्टर को पापा की परी से शादी करने के बदले में एक फिल्म ट्राइलॉजी देने का वादा किया गया था."नीतू कपूर और दिवंगत स्टार ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में आलिया भट्ट से शादी की थी.